Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने खोया था अपना पहला बच्चा, चौथी का हुआ था रो-रोकर बुरा हाल

Published

on

Loading

बॉलीवुड में कई लड़कियों आती है अपने सपनों के साथ। सपनों को पूरा करना बड़ी बात नहीं होती है। बड़ी बात, वसूलों के साथ अपने सपनों को पूरा करना होता है। आज भी बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस है जो शादी कर अपने पति के साथ शादीशुदा जीवन बिता रही हैं। मां बनना हर लड़की की ज़िंदगी की सबसे बड़ी ख़ुशी होती है फिर वो सामान्य लड़की हो या फिर टीवी या बॉलीवुड की एक्ट्रेस हो। आपको बता दे, इनमें से कई एक्ट्रेसेस आज एक या दो बच्चों की मां भी बन गई हैं। लेकिन, आपको नहीं पता होगा, कि शादी कर बच्चों की मां बनी ये एक्ट्रेसेस ने अपना पहला बच्चा खोया था।

साभार – इंटरनेट

रश्मि देसाई – एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने साल 2012 में नंदिश संधू से शादी किया था। बता दे, रश्मि ने अपने पहले बच्चे को खो दिया था। जिस बात का खुलासा खुद रश्मि ने किया था।

साभार – इंटरनेट

नताशा खान – बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान की पत्नी नताशा ने भी अपने पहले बच्चे खोना पड़ा था। जिस बात खुलासा फरदीन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर किया था।

साभार – इंटरनेट

किरण राव – बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने दूसरी बार किरण राव से शादी की थी। आमिर ने एक बार सोशल मीडिया पर बताया था।  उनकी पत्नी और उन्होंने अपना पहला बच्चा खो दिया था।

साभार – इंटरनेट

शिल्पा शेट्टी – बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। बताया जाता हैं कि, शिल्पा ने अपना पहला बच्चा खोने का गम नहीं भूला पाई थी। तब उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

साभार – इंटरनेट

काजोल – बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर अजय देवगन की वाइफ काजोल ने भी अपना बच्चा खोना पड़ा था। काजोल को यह समस्या इक्टोपिक प्रेग्नेंसी की वजह से हुई थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी इस समस्या का ऑपरेशन भी करवाया था। आज वह दो बच्चो की मां बन गई हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending