Connect with us

मनोरंजन

संस्कारी बाबूजी के थे अपनी ही छोटी बहू से संबंध, जवानी में इमरान हाशमी से भी थे आगे

Published

on

संस्कारी बाबूजी

मुंबई। टीवी की दुनिया के संस्कारी बाबूजी यानी आलोकनाथ आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। बिहार के खागरिया में जन्में आलोकनाथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1982 में आई फिल्म गांधी से की। गांधी के साथ ही आलोक नाथ ने हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना ली। इस फिल्म के लिए बेस्ट पिक्टर के लिए अकादमी अवॉर्ड मिला था।

संस्कारी बाबूजी

इसके साथ ही आलोक नाथ ने कई धारावाहिकों में काम किया है। जैसे ‘रिश्ते’, ‘सपना बाबुल का’, ‘यहां मैं घर-घर खेली’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है। इसके अलला आलोकनाथ ने कई बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी। आलोक नाथ ने ‘कब्जा’, ‘अग्निपथ’, हम आपके हैं कौन, ‘शोला और शभनम’, ‘हम साथ-साथ हैं’, विवाह, एक विवाह ऐसा भी, मैंने प्यार किया, ‘साजन का घर’, ‘हथकड़ी’ आदि फिल्मों में काम किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आलोकनाथ ने अपने फ़िल्मी जीवन में 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

संस्कारी बाबूजी

फ़िल्मी दुनिया में संस्कारी बाबूजी के नाम से जाने जाने वाले आलोकनाथ की साल 1982 में नीना गुप्ता के साथ एक फिल्म आई थी, जिसमें उन्होंने अलोक नाथ की बहू का किरदार निभाया था।

संस्कारी बाबूजी

इसी फिल्म के साथ ही ये खबरें भी आने लगी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। आखिरकार 8 साल तक चले इस अफेयर को आलोक नाथ ने तोड़ किसी और से शादी कर ली। आलोकनाथ ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जवानी के दिनों के बारे में बात की और बताया था कि उनकी बहुत सी गर्लफ्रेंड्स थीं जो उन्हें बहुत प्यार करती थीं। उन्होंने अपने जवानी के दिन बहुत एन्जॉय किए।

मनोरंजन

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने के लिए बियोंस ने लिए हैं इतने पैसे, जानकर हिल जाएंगे आप!

Published

on

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग पार्टी उदयपुर में चल रही है। इस पार्टी में देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी जाने-माने लोग शिरकत करने पहुंच रहे हैं। इस दौरान इंटरनेशनल सिंगर और परफॉर्मर बियोंस अपनी खास प्रस्तुति देंगी।

रविवार को बियोंस उदयपुर के एयरपोर्ट पर नजर आईं जहां वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। बात अगर बियोंस की फीस की करें तो उनकी फीस जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बियोंस एक परफॉर्मेंस के लिए 10 लाख डॉलर लेती हैं। आपको बता दें कि उनके साथ करीब 60 डांसर की टीम आई है जो ईशा अंबानी की पार्टी में लाइव परफॉर्म करेगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending