Connect with us

प्रादेशिक

गन्ने के खेत में युवक कर रहा था जानवर के साथ गंदा काम, तभी अचानक…

Published

on

युवक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिलाएं ही नहीं, अब जानवर भी सुरक्षित नहीं हैं। बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है।

युवक

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू पुत्र जानू की शिकायत पर गांव के बबलू सिंह के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने के कथित आरोप में अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है। कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कथित तौर पर कुतिया से शरीरिक संबंध बना रहा था।

इस बीच वादी ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर चढ़ाई कर मारपीट की थी।

एएसपी ने बताया, मामले की जांच की जा रही है, अभी आरोपी फरार है। कुतिया की तलाश कर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराने की भी कोशिश की जा रही है।

प्रादेशिक

यूपी में अब शनिवार और रविवार रहेगा पूर्ण लॉकडाउन

Published

on

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा।
योगी सरकार के इस फैसले के ​मुताबिक उत्तर प्रदेश में कार्यालय और बाजार सोमवार से लेकर शुक्रवार तक खुलेंगे।

शनिवार और रविवार को प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा। यानी हर हफ्ते के शुरुआती 5 दिन बाजार और कार्यालय खुले रहेंगे। सप्ताह के आखिरी दो दिन कार्यालय और बाजार खोलने की अनुमति नहीं होगी। यह आदेश सरकारी के साथ ही सभी निजी दफ्तरों और संस्थानों के लिए है।

बताया जा रहा है कि वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का यह फैसला सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई टीम इलेवन की बैठक में लिया गया था. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ट्रांसमिशन चेन तोड़ने के लिए यह निर्णय लिया गया.

Continue Reading

Trending