Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

बुराड़ी कांड पहुंचा अमेरिका-इंग्लैंड तक, अब विदेशी पुलिस समझेगी 11 लोगों की मौत का रहस्य

Published

on

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक घर में हुई 11 मौतों को लेकर अभी भी कुछ सवाल हैं जो मिलने बाकी हैं। पहले कहा जा रहा था कि घर से जो रजिस्टर मिले हैं उसमें ललित की हैंडराइटिंग है लेकिन अब जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक़, ललित ने वो रजिस्टर नहीं लिखे थे।

पुलिस जांच में सामने आया है कि जब ललित पर उनके पिता की कथित आत्मा आती होगी तो वह आत्मा के द्वारा दिए गए आदेशों को खुद नहीं लिखता था बल्कि इसे परिवार के अन्य सदस्य लिखते थे। इसमें प्रियंका का नाम तो पहले ही सामने आ चुका है। दूसरे, भुवनेश की एक बेटी द्वारा भी कुछ रजिस्टर लिखने की बात मानी जा रही है।

उधर, बुराड़ी में 11 लोगों की हुई रहस्यमय मौत के बारे में अमेरिका, इंग्लैंड और अन्य देशों के कुछ पुलिस अफसरों ने जानने की इच्छा जाहिर की है। इस बात का दावा दिल्ली पुलिस कर रही है। इन देशों की पुलिस ने दिल्ली पुलिस के कुछ अफसरों से संपर्क करके इस रहस्यमय गुत्थी के बारे में जानना चाहा है।

अन्तर्राष्ट्रीय

मौलवी ने की मदरसे की छात्रा से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली। पाकिस्तानी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक मौलवी को मदरसा के एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

डॉन न्यूज के मुताबिक लड़की का मेडिकल चेकअप कराने के बाद पुलिस ने मौलवी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। अनुसार, 12 वर्षीय विद्यार्थी की मेडिकल जांच के आधार पर मौलवी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मौलवी का डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “मामले की जांच के लिए सभी उपाय किए जाएंगे, जिसमें डीएनए टेस्ट और अन्य कानूनी औपचारिकताएं शामिल हैं।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending