Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बाहुबली 3 के लिए हो जाइए तैयार, सबसे दमदार होगा इनका किरदार

Published

on

बाहुबली 3

Loading

मुंबई। 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था। राजमौली की इस फिल्म ने पिछले सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए 500 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। आपको बता दें कि ये आंकड़े केवल भारत के हैं, बात अगर विदेशों में हुई कमाई की करे तो फिल्म ने 2000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

बाहुबली 3

फिल्म को मिली इस आपार सफलता के बाद अब इससे जुड़ी एक महत्वपूर्ण खबर आई है। खबर है कि फिल्म के डायरेक्टर राजामौली बाहुबली-3 बना रहे हैं। यह ‘बाहुबली’ की प्रीक्वल होगी जिसका नाम ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ है। बाहुबली सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए अब राजमौली ने फिल्म ‘प्रस्थानम’ के डायरेक्टर देवा कट्टा से हाथ मिलाया है।

बाहुबली 3

bollywoodlife.com के मुताबिक, डायरेक्टर देव कट्टा ने मीडिया को बताया कि बाहुबली सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला। राजमौली सर ने ‘बाहुबली’ सीरीज के जरिये स्टोरी-टेलिंग का नया तरीका दर्शकों के सामने पेश किया है। मुझे बहुत खुशी है कि ‘द राइस ऑफ शिवगामी’ के लिए हम दोनों साथ मिलकर काम करेंगे। आपको बता दें कि ‘बाहुबली’ प्रीक्वल को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा। जबकि ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending