Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इन बॉलीवुड सितारों को जान से भी प्यारे है अपने पालतू जानवर!

Published

on

Loading

हम में से बहुत से ऐसे लोग होंगे जिन्हें जानवर का बहुत पसंद होता है। वह अपने पालतू जानवरों को ना सिर्फ बेइंतहा प्यार करते हैं बल्कि उन्हें हर पल में अपने साथ रखते हैं। खासतौर से बॉलीवुड स्टार्स की अगर बात की जाए तो अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स पालतू जानवरों के बहुत शौकीन होते हैं।

साभार – इंटरनेट

इन्हें जब भी अपने शूटिंग से थोड़ा भी समय मिलता है तो स्टार्स उनके साथ समय बिताते हैं। अक्सर यह अपनी फोटोज़ सोशल साइट्स जैसे- फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट आदि पर शेयर करते रहते हैं। जिनमें ना सिर्फ इन की अदाएं बल्कि उनके प्रिय जानवरों के लिए इनका बेशुमार प्यार भी झलकता है। आज की कड़ी में हम आपको इनके पालतू जानवरों से मिलवाने वाले हैं, तो आइए……

साभार – इंटरनेट

सलमान खान – पालतू जानवरों के प्रति प्रेम की बात की जाए तो सबसे पहला नाम दबंग खान सलमान का आता है। सलमान खान अपने बड़े से कमरे में अपने दो पालतू कुत्तों ‘माय सन’, और ‘माय जान’ के साथ रहते हैं। उनका उठना-बैठना, खाना, पीना और सोना तक उनके कुत्तों के साथ ही होता है।

साभार – इंटरनेट

अमिताभ बच्चन – बिग बी के पास ग्रेट डेन नस्ल का कुत्ता है जिनका नाम उन्होंने शानूक रखा है खासतौर से अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या शानूके के इर्द-गिर्द हमेशा घूमती रहती है एवं पूरा परिवार शानूक से बहुत प्यार करता है।

साभार – इंटरनेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा – बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा के दीवानों की कमी नहीं है। सिद्धार्थ के पास एक कुत्ता है जिसका नाम उन्होंने ऑस्कर रखा है। यह कुत्ता उनके साथ ना सिर्फ घर में समय बिताता है बल्कि शूटिंग पर भी उनके साथ ही जाता है। वह अपने कुत्ते से बहुत प्रेम करते हैं।

साभार – इंटरनेट

अजय देवगन – बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के पास भी दो जर्मन शेफर्ड कुत्ते हैं जिनका नाम क्रमशः ‘कोकी’ और ‘कोको’ है। अजय देवगन जब भी सुबह रनिंग के लिए जाते हैं यह दोनों कुत्ते उनके साथ जाते हैं।

साभार – इंटरनेट

प्रियंका चोपड़ा – बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा के पास ब्रांडों नाम का एक कुत्ता है जिसे वह हर समय अपने साथ रखती हैं। प्रियंका उस कुत्ते से बहुत प्यार करती हैं। ब्रांडों उन्हें इतना प्यारा है कि वो बिना ब्रांडों के गले लगे सो भी नहीं पाती।

साभार – इंटरनेट

यामी गौतम – इस फोटो को देखकर ही आप अनुमान लगा सकते है कि यमी गौतम अपने इस कुत्ते को कितना प्यार करती है। उनकी मीठी मुस्कान भी इसी कुत्ते के रहने से खिल जाती है।

साभार – इंटरनेट

आलिया भट्ट – आलिया की मनपसंद उनकी पिका नाम की बिल्ली है, यह उनके परिवार के सदस्यों में से एक है। जिसे वो अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती है। जिसके साथ वो हर पल रहती है।

साभार – इंटरनेट

अनुष्का शर्मा – डूड नाम का कुत्ता अनुष्का का सबसे अच्छा दोस्त है। जिसे वो हर पल अपने पास ही रखना ज्यादा पसंद करती है।

साभार – इंटरनेट

जैकलिन फर्नांडीज – सुंदर बालों वाली अपनी इस बिल्ली को देखकर जैकलिन कहती है जैसे घटाओं के बादलों को उसने अपनी बाहों में भर लिया हो। यह सुंदर सी जैकलीन की बिल्ली हमेशा जैकलीन के पास ही रहना ज्यादा पसंद करती है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending