Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अजय देवगन करते हैं इस एक्टर से नफ़रत, वजह जानकर चौंक जाएंगे!

Published

on

Loading

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन को तो आप जानते होंगे। अजय देवगन बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर, फिल्म प्रोडूसर और डायरेक्टर्स हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन एक एक्टर से बेहद नफ़रत करते हैं क्योंकि काजोल और उनका अफेयर था।

साभार – इंटरनेट

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की। एक्ट्रेस काजोल और शाहरुख़ के अफेयर की की बात काजोल की शादी के पहले से ही सुर्ख़ियों में थी। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने अपने प्यार का खुलासा करते हुए बोला था की यदि वो शादी – शुदा न होते तो वो काजोल से शादी करते।

साभार – इंटरनेट

दरअसल, अजय के इस नफरत की वजह काजोल खुद है, क्यों की जब उन्होंने दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, बाजीगर, प्यार तो होना ही था, करण अर्जुन, दिलवाले जैसी फिल्मों में किंग खान के साथ काम किया था और ये सारी ही फ़िल्में सुपरहिट भी गयी थीं, और इसी दौरान ये दोनों काफी एक दूर के करीब आ गए थे।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending