Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने बॉयफ्रेंड से खाई थी मार, चौथी का हुआ था बुरा हाल

Published

on

Loading

शादी के बाद पति – पत्नी के बीच हल्की फुल्की लड़ाइयां तो होती ही रहती हैं। लेकिन ऐसा बहुत ही कम होता है जब लड़ाइयां ऐसे रूप में बढ़ जाये जिससे शारीरिक हानि यानि चोट मिले। प्रेम संबंधों में थोड़ी अनबन तो चलती है लेकिन वही अनबन जब हिंसा का रूप ले ले तो रिश्ता चलना मुश्किल हो जाता है। आपने आम लोगों के जीवन में यह सब कुछ जरूर देखा होगा। लेकिन, आज हम यहां बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हे उनके ही प्रेमी ने पीट-पीटकर मारा था। आइये जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में-

साभार – इंटरनेट

करिश्मा कपूर – जब करिश्मा कपूर का अफेयर बिजनेमैन संजय कपूर के साथ रहा था। जिसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली थी। लेकिन, कुछ समय पहले ही दोनो ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। जिस बाद करिश्मा ने मीडिया से बताया था की, वह उनके पति का खूब अत्याचार सहती थी।

साभार – इंटरनेट

कंगना रनौत – बॉलीवुड की रानी कंगना रनौत और एक्टर आदित्य पंचोली को लेकर कई तरह तरह की बातें बताई गई थी। लेकिन, कंगना सामने आकर यह बात बताई थी की, पिटाई भी की थी।

साभार – इंटरनेट

ऐश्वर्या राय – आज ऐश और सलमान की प्रेमकहानी के बारे में हर कोई जनता हैं। कहा जाता हैं की, ऐश ने सलमान के गलत बर्ताव को लेकर उनसे ब्रेकअप कर लिया था। लेकिन, फिर भी सलमान उनका पीछा करते रहते थे। जिसके बाद ऐश और उनके माता-पिता ने सल्लू पर मारपीट का केस दर्ज करवाया था।

साभार – इंटरनेट

दीपशिखा नागपाल – बॉलीवुड की कई फिल्मो में साइड रोल कर चुकी एक्ट्रेस दीपशिखा ने अपने प्रेमी और पति नागपाल से करीब चार बार मर खाया था। जिसकी उन्होंने कई बाद रिपोर्ट भी करवाई थी।

साभार – इंटरनेट

रति अग्निहोत्री – बॉलीवुड की कई फिल्मो में मां का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस  रति अग्निहोत्री ने अपने प्रेमी और पति घरेलु हिंसा जैसे कई केस दर्ज करवाए थे।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending