Connect with us

ऑफ़बीट

2 मिनट में सिर्फ मैगी ही नहीं बनती, मौमोरी कार्ड भी ठीक हो सकता है, पाएं गुम हुई सारी फोटोज़

Published

on

नई दिल्ली। आजकल लोगों की तमाम यादें और किस्से-कहानियां एक कार्ड में सिमट के रह गए हैं। कार्ड का नाम मैमोरी कार्ड। इस कार्ड के बिना आपका जीवन ऐसे है जैसे जल बिन मछली। लेकिन जिस कार्ड पर आपकी सारी फोटोज़ और यादें आश्रित हैं, क्या हो अगर वो कार्ड ख़राब हो जाए? आपको कहीं दौड़ने-भागने की ज़रूरत नहीं है बस हमारी लिखी हुई खबर पढ़िए।

वैसे मैमोरी कार्ड ठीक करने के तो बहुत से उपाय हैं, लेकिन सबसे सटीक तरीका है कि मैमोरी कार्ड में सोने की तरह दिखने वाली गोल्डन पट्टी पर पेन्सिल और रबड़ से पहले सफाई कर लें और थिनर से उसको साफ कर दें। फिर चेक करें कि मैमोरी कार्ड काम कर रहा है कि नहीं। अगर नहीं तो आप कंप्यूटर के कमांड मोड में जाकर ठीक कर सकते हैं, इसके लिए यूटूब पर तमाम वीडियो़ज़ उपलब्ध हैं।

मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल करते वक्त कभी-कभीं या तो मेमोरी कार्ड टूट जाता है या फिर काम करना बंद कर देता है। जिससे हमारे जरुरी ड़ॉक्युमेंट रिकवर करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन अब आप इसे आसानी से रिकवर कर सकते हैं।

ऑफ़बीट

सुशांत सिंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू देख फैंस हुए खुश

Published

on

By

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने बताया, इस दिन से भारत में उपलब्ध हो जाएगी कोरोना वैक्सीन

इस समय फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए करीब तीन महीने बीत चुके हैं लेकिन उनके फैंस और परिवार आज भी उन्हें यादकर भावुक होते हैं।

#ssr #sushant #bollywood #bengal #india

Continue Reading

Trending