Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संजू के बाद अब कपिल शर्मा की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, सबसे बड़ा ‘दुश्मन’ निभाएगा उनका किरदार

Published

on

कपिल

Loading

नई दिल्ली। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘संजू’ कहर काट रही है। फिल्म ने अबतक 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को संजय दत्त की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत सी चीजे पता चल गई हैं। संजू देखने के बाद अब दर्शकों को बहुत जल्द ही कपिल शर्मा की बायोपिक देखने को मिल सकती है।

कपिल

रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ निर्देशक विनोद तिवारी फिल्म ‘संजू’ देखने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाने के लिए उत्साहित हो गए हैं। तिवारी ने कहा, ‘संजू’ देखने के बाद मैं बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित हुआ हूं और मुझे लगता है कि कपिल शर्मा पर बायोपिक कारगर होगी।

कपिल

यह ऐसी कहानी है, जिसे बाहर लाने की जरूरत है। साल 2010 में, हम कपिल जी के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन निर्माता सुरेंद्र पुरी और नोस्ट्रम ने तब ऐसा नहीं किया। अब वे एक बायोपिक बनाने के लिए उत्साहित हैं।

कपिल

बायोपिक में कपिल की भूमिका के लिए वह किसे चुनना चाहेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा, अगर कपिल जी खुद की भूमिका के लिए सहमत हैं, तो मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा।

यदि ऐसा नहीं हुआ तो मुझे लगता है कि कृष्णा अभिषेक इस भूमिका के लिए बिल्कुल सही रहेंगे, क्योंकि वह अपने हास्य के लिए जाने जाते हैं और वह कपिल जी के किरदार के साथ न्याय करेंगे। कपिल अपने पेशेवर जीवन को लेकर सुर्खियों से घिरे रहे हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending