Connect with us

मनोरंजन

संजू के बाद अब कपिल शर्मा की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, सबसे बड़ा ‘दुश्मन’ निभाएगा उनका किरदार

Published

on

कपिल

नई दिल्ली। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘संजू’ कहर काट रही है। फिल्म ने अबतक 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को संजय दत्त की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत सी चीजे पता चल गई हैं। संजू देखने के बाद अब दर्शकों को बहुत जल्द ही कपिल शर्मा की बायोपिक देखने को मिल सकती है।

कपिल

रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ निर्देशक विनोद तिवारी फिल्म ‘संजू’ देखने के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाने के लिए उत्साहित हो गए हैं। तिवारी ने कहा, ‘संजू’ देखने के बाद मैं बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित हुआ हूं और मुझे लगता है कि कपिल शर्मा पर बायोपिक कारगर होगी।

कपिल

यह ऐसी कहानी है, जिसे बाहर लाने की जरूरत है। साल 2010 में, हम कपिल जी के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन निर्माता सुरेंद्र पुरी और नोस्ट्रम ने तब ऐसा नहीं किया। अब वे एक बायोपिक बनाने के लिए उत्साहित हैं।

कपिल

बायोपिक में कपिल की भूमिका के लिए वह किसे चुनना चाहेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा, अगर कपिल जी खुद की भूमिका के लिए सहमत हैं, तो मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा।

यदि ऐसा नहीं हुआ तो मुझे लगता है कि कृष्णा अभिषेक इस भूमिका के लिए बिल्कुल सही रहेंगे, क्योंकि वह अपने हास्य के लिए जाने जाते हैं और वह कपिल जी के किरदार के साथ न्याय करेंगे। कपिल अपने पेशेवर जीवन को लेकर सुर्खियों से घिरे रहे हैं।

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की Video हुआ वायरल, आप भी देखिए

Published

on

By

देखें वीडियो…

Continue Reading

Trending