Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

24 घंटे नशे में रहते है कपिल शर्मा, इस लड़की के पीछे बर्बाद कर रहा अपना करियर

Published

on

Loading

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज नही हैं। कॉमेडी शो के जरिये शोहरत बटोरने वाले कपिल ने फिल्में भी की हैं। अपने करियर के सबसे शानदार पड़ाव पर पहुंच चुके कपिल के सितारे ने देखते ही देखते पलटी मार दी है। कॉमेडी का यह किंग अब नशे का आदी हो गया है।

साभार – इंटरनेट

पिछले साल हद तो तब हो गई थी जब कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए थे और उनका झगड़ा हो गया था इसी वजह से वह काफी वाद विवादों में घिर गए थे। इस लड़ाई के बाद चैनल को काफी नुकसान हुआ और उनके शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा घट गई थी। खबरों की मानें तो यह सब कपिल शर्मा के साथ एक लड़की की वजह से हो रहा है और आज हम आपको उसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं।

साभार – इंटरनेट

सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा को जब शूटिंग के लिए डायरेक्टर फोन कर रहे थे तो उन्होंने फोन का कोई जवाब नहीं दिया। इस बात पर चैनल वालों ने कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड को फोन किया तो उन्होंने बताया कि कपिल का शूटिंग पर जाने का मन नहीं था इसलिए वह नहीं आए।

साभार – इंटरनेट

लोगों का मानना है कि कपिल शर्मा के करियर बर्बाद होने के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड है। क्योंकि कपिल शर्मा ज्यादातर समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही रहते हैं और जमकर नशा करते हैं उनकी इस गंदी आदत की वजह से वह अपने काम पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे पा रहे।

साभार – इंटरनेट

हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा अपनी इस गर्लफ्रेंड को पहली बार पंजाबी चैनल के शो ‘हंस बलिए’ पर मिले थे और जब से यह दोनों साथ ही हैं खबरें थी कि इस साल के अंत तक यह दोनों शादी कर लेंगे लेकिन इन्होंने अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending