Connect with us

नेशनल

मिशन 2019 : वाराणसी से मोदी के खिलाफ यह नेता लड़ सकता है चुनाव, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Published

on

अपने देश में राजनीति आजकल टॉप ट्रेंडिंग टॉपिक है। आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तमाम सर्वे सामने आ रहे हैं। 2019 में ऊंट किस करवट बैठेगा यह जानने के लिए हर कोई बेचैन है। आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी मैजिक चलेगा या महागठबंधन भारी पड़ेगा यह जानना हर कोई चाहता है।

लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने के लिए विपक्ष सारी तैयारियां कर रहा है। विपक्ष के सामने यह सबसे बड़ी चुनौती है कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ या उनके विरुद्ध वाराणसी से आखिर कौन चुनाव लड़ेगा।

सूत्रों के अनुसार वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध सपा प्रमुख अखिलेश यादव चुनाव लड़ सकते हैं। दोस्तों सूत्रों की मानें तो विपक्ष के इस फैसले से बीजेपी की बेचैनी बढ़ गयी है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया की खबरों के अनुसार अगर अखिलेश यादव वाराणसी सीट से चुनाव लड़ते हैं तो यह बीजेपी के लिए बहुत बड़ा झटका हो सकता है।

कही ना कहीं अखिलेश यादव के वाराणसी से लड़ने पर पिछड़ा वर्ग बीजेपी से दूर हो सकता है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नही हुई है, अभी सूत्रों के माध्यम से यह जानकारी मिल रही है।

नेशनल

कृषि बिलों को लेकर एनडीए पर हरसिमरत कौर बादल ने एक बार फिर साधा निशाना

Published

on

By

कृषि बिलों को लेकर एनडीए पर हरसिमरत कौर बादल ने एक बार फिर निशाना साधा है। एनडीए के पुराने साथियों में से एक शिरोमणि अकाली दल ने गठबंधन से अलग होने का फैसला कर लिया है।

अकाली दल एनडीए से बाहर हो गया, जिसके बाद शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रियंका गांधी ने कृषि बिलों को लेकर भाजपा सरकार पर बोला हमला

” एनडीए और भाजपा पर हमला बोला। हरसिमरत कौर ने ट्वीट कर भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए पर हमला बोला और लिखा कि ये वो एनडीए नहीं है।” अपने ट्वीट में हरसिमरत कौर बादल ने लिखा।

#nda #badal #bjp #agriculturebills #akalidal #harsimratkaur

Continue Reading

Trending