Connect with us

नेशनल

इस खतरनाक कैंसर से जुझ रहीं हैं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, आमिर-सलमान की बन चुकी हैं हीरोइन

Published

on

एक्ट्रेस

मुंबई। लगता है इन दिनों बॉलीवुड के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। फिल्म अभिनेता इरफान खान के कैंसर से पीड़ित होने के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की भी कैंसर से पीड़ित होने की खबर आ रही है। सोनाली ने इस बात खुलासा खुद अपने ट्व‍िटर अकाउंट किया है। आपको बता दें कि इस समय न्यूयॉर्क में कैंसर का चल करा रही हैं।

एक्ट्रेस

सोनाली काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने इंडस्ट्री के बड़े कलाकारो के साथ कई यादगार फिल्में दी हैं। सोनाली को ”सरफरोश”, ”हम साथ-साथ हैं” और ”लज्जा” जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए याद किया जाता है।

एक्ट्रेस

सोनाली ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट से अपनी बीमारी के बारे में जानकारी देते हुए बताया, कई बार जिंदगी आपको ऐसे मोड पर ले आती है जिसके बारे में आपने सोचा नहीं होता है। मुझे हाईग्रेड कैंसर डायग्‍नोज हुआ है जिसके बारे में कोई ख्‍याल तक नहीं था। मेरे दोस्‍त और परिवार के लोग साथ हैं और मुझे सहारा दे रहे हैं। इस गंभीर बीमारी के इलाज के लिए मैं न्‍यूयॉर्क मैं हूं। मैं इस लड़ाई को लड़ने के लिए तैयार हूं।

एक्ट्रेस

बता दें कि सोनाली की इस गंभीर बीमारी से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। ट्व‍िटर पर सोनाली के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं।

नेशनल

भारत में धीमी पड़ी कोरोना की रफ़्तार, पिछले 24 घंटों में आए महज इतने मामले

Published

on

नई दिल्ली। भारत में कोरोना की रफ़्तार सुस्त पड़ती दिखाई दे रही है। अब तक भारत में कोरोना के रोज़ाना 90 हजार से ज्यादा मामले आ रहे थे लेकिन पिछले 24 घंटों में कोरोना के महज 46,791 नए मामले और 587 मौत के मामले सामने आए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी लेटेस्ट आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में दे में कोरोना वायरस के 46791 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 587 लोगों की मौतें हुई हैं। फिलहाल देश में कोरोना वायरस के कुल केस 75,97,064 हैं और एक्टिव केसों की संख्या 7,48,538 है जो कल की तुलना में 23,517 की गिरावट देखी गई है। वहीं, 67,33,329 लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुकी हैं। कल से आज तक में कोरोना को हराने वालों में करीब 70 हजार की बढ़ोतरी देखी गई है। वहीं देश में कोरोना से अब तक 1,15,197 लोगों की मौत हो चुकी है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित पांच राज्यों में पिछले एक महीने से कोविड -19 मामलों की संख्या में गिरावट देखी गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस बीमारी के दैनिक मामलों के चलन से सक्रिय मामलों में गिरावट के विभिन्न चरणों का पता चला है।

Continue Reading

Trending