Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सोनम ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, अनिल कपूर का सीना गर्व से हो गया चौड़ा

Published

on

सोनम

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी के बाद हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर हिट का तमगा हासिल कर लिया है। वीरे दि वेडिंग के बाद अब सोनम की फिल्म संजू भी रिलीज हो चुकी है।

सोनम

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में आग लगा दी है। फिल्म की कमाई से यह अभी से माना जा रहा है कि यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित होगी। फिल्म के हिट होते ही सोनम के साथ एक अनूठा रिकॉर्ड जुड़ गया है। सोनम अब तक लगातार 8 हिट फिल्में दे चुकी हैं। फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर को उनकी लगातार आठ फिल्में हिट होने से बेहद खुश हैं।

सोनम

सोनम कपूर की उपलब्धियों से खुश अनिल ने ट्वीट कर कहा, “कुछ चुनाव जो हमारी जिंदगी बना देते हैं। सोनम तुमने कुछ ऐसे चुनाव किए, जो बहुत अच्छे थे, पटकथाओं के तौर पर, डायरेक्टर और कंटेट के तौर पर, तुम्हारा हार्ड वर्क और कमिटमेंट ने लगातार 8 फिल्मों को हिट किया। बहुत खुश हूं और तुम पर गर्व है।”

सोनम

उन्होंने सोनम की उन 8 हिट फिल्मों के पोस्टर्स भी कोलाज के साथ साझा किए। इन आठ फिल्मों में ‘नीरजा’, ‘रांझणा’, ‘भाग मिल्खा भाग, ‘पैडमैन’, ‘खूबसूरत’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘संजू’ हैं। सोनम कपूर को फिल्म ‘नीरजा’ के लिए बीते साल बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में रणबीर कपूर के साथ ‘सांवरिया’ से की थी।  सोनम की अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ है। इसमें वह राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending