Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नौकरानी की कर दी पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

Published

on

एक्ट्रेस

Loading

मुंबई। ‘मोहब्बतें’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं। किम पर आरोप है कि उन्होंने अपनी नौकरानी के साथ मारपीट की है। आपको बता दें कि किम लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। इससे पहले किम भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ नाम जुड़ने की वजह से सुर्खियों में आ गईं थी।

एक्ट्रेस

इस बार नौकरानी के साथ मारपीट की वजह से किम एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। मेड का नाम एस्थर खेस है । एस्थर ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो किम के घर पर दो महीने से काम कर रही थी । वो सफेद और रंगीन कपड़ों को अलग-अलग धुलना भूल गई।

एक्ट्रेस

जब कपड़े धुल गए तब मैंने ध्यान दिया कि एक काले ब्लाउज का रंग व्हाइट टी शर्ट में लग गया है । मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैंने किम को इस बारे में बताया । ये सुनकर किम को बहुत गुस्सा और वो मेरे ऊपर चिल्लाने लगीं।

एक्ट्रेस

उन्होंने मुझे धक्का मारकर घर से निकाल दिया और कभी वापस ना आने को कहा । उन्होंने मुझसे काफी अभद्र भाषा में बात की । इतना ही नहीं किम ने मेरी सैलरी देने से मना कर दिया । एस्थर ने किम से कई बार पैसे मांगे लेकिन हर बार उन्हें खाली हाथ लौटा दिया गया ।

इसके बाद एस्थर ने 27 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। खार पुलिस ने किम को समन भेज दिया है या शिकायत के बारे में उन्हें सूचित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट जा सकती है।

पूरे मामले में किम का कहना है कि उसने मेड का सैलरी दे दी है। वह हमेशा मेड को 7 तारीख को ही सैलरी दे देती है। किम ने ये भी बताया कि उन्होंने मेड पर हाथ नहीं उठाया। उसने मेरे 70 हजार के कपड़े खराब कर दिए। मैंने उन्हें सिर्फ घर से निकलने के लिए कहा था।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending