Connect with us

ऑफ़बीट

रहस्य: 11 लोगों की मौत और घर से निकले 11 पाइप, जो सब ने छिपाया वो हमने बताया

Published

on

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके के एक घर में हुई 11 मौतों का रहस्य अभी भी बरकरार है। पूरे देश की निगाहें इस समय दिल्ली पर टिकी हुई हैं। हर कोई जानना चाहता है कि क्या इन सभी की हत्या की गई या फिर इन्होने आत्महत्या की है। फिलहाल शुरूआती जांच में मौत के पीछे अंधविश्वास की एक गहरी कहानी नजर आती है। पुलिस लगातार इस बात की जांच कर रही है कि आखिर सामूहिक मौत के इस पूरे प्रकरण के पीछे किसकी सोच थी। 11 मौतों पर लगातार गहरा रहे रहस्य के बीच अब अंधविश्वास से जुड़ा एक और पहलू इस केस में नजर आया है।

शुरूआती जांच में मृतकों के घर से मिले नोट्स अध्यात्म, टोना-टोटका और तंत्र-मंत्र की तरफ कर इशारा कर रहे हैं। क्राइम ब्रांच का कहना है कि तंत्र-मंत्र के एंगल की भी जांच होगी। पड़ोसियों के मुताबिक भी यह परिवार काफी धार्मिक विचारों वाला था और रात में कीर्तन करने के बाद ही सोता था। इतना ही नहीं, यह भी पता चला है कि दुकान पर हर दिन बोर्ड पर घर की एक बहू सुविचार लिखती थी। इस मामले का एक और एंगल सामने आया है जो और भी हैरान करने वाला है।

दरअसल जिस घर से 11 शव मिले हैं, उस घर में 11 पाइप भी लगे हुए मिले हैं। ये 11 पाइप घर की बाहरी दीवार पर दूसरे घर की ओर लगे हुए हैं। हैरानी की बात यह है कि किसी भी पाइप से पानी नहीं निकलता है। इन 11 पाइप में से सात पाइप झुके हुए है, जबकि चार पाइप सीधे हैं। इस घर में जिन लोगों की मौत हुई है उसमें 7 महिलाएं हैं जबकि 4 पुरुष हैं। अब ये बड़ा सवाल है कि आखिर इन 11 पाइप का मतलब क्या है? ये पाइप वहां क्यों लगाए गए हैं? एक दीवार पर बिना किसी वजह से11 पाइप लगाना कोई सामान्य बात नहीं है। इस मामले में पहले भी अधविश्वास से जुड़े कई संकेत नजर आ चुके हैं। अब इन 11 पाइपों की गुत्थी भी इस केस से जुड़ गई है।

ऑफ़बीट

संबंध बनाने के दौरान पति बना हैवान, पत्नी की हुई मौत

Published

on

नई दिल्ली। 21 साल के युवक ने संबंध बनाने के दौरान पत्नी की हत्या कर दी। युवक ने रेजर ब्लेड से शारीरिक संबंध बनाते समय पत्नी का गला रेत दिया। हत्या का ये मामला ब्राजील के साओ पौलो राज्य के वर्जी पॉलिस्टा नाम के इलाके का है।

आरोपी का नाम मर्सिलो अरौजो है। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि पति ने ये बात कबूल भी कर ली है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्सिलो की पत्नी फ्रैसिने की उम्र 22 साल थी। पुलिस का कहना है कि इर्ष्या की वजह से युवक ने पत्नी की हत्या की। 22 दिसंबर 2019 की घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि 6 हफ्ते तक चली जांच के बाद घटना से जुड़े कई सबूत बरामद हुए। इससे पहले आरोपी ने घटना को लेकर अलग-अलग बयान दिए थे।

पुलिस के मुताबिक, फ्रैसिने तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थी। इसी बात को लेकर पति के साथ विवाद हो गया था। पुलिस जब कपल के घर पहुंची तो पति भी गंभीर हालत में था। उसकी कलाई और गर्दन पर कट के निशान थे।  उसने खुद को पीड़ित के तौर पर दिखाने की कोशिश की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending