Connect with us

मनोरंजन

इस मशहूर डायरेक्टर पर 8 महिलाओं ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- घर बुलाकर करता था गंदा काम

Published

on

डायरेक्टर

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर कास्टिंग काउच की चर्चा चलती रहती है। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों को लगता है कि इस तरह की कोई चीज इंडस्ट्री में नहीं हैं। वहीं कुछ लोग इसे इंडस्ट्री का काला सच मानते हैं। आज हम आपको एक ऐसे मशहूर डायरेक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसपर यौन शोषण का आरोप लगा है।

डायरेक्टर

डायरेक्टर पर आरोप है कि उसने 8 महिलाओं के साथ घर पर गंदा काम किया है। यह मशहूर डायरेक्टर और कोई नहीं बल्कि नो फिल्टर’, ‘आफ्टर शॉक’ और ‘नॉक नॉक’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले निकोलस लोपेज है।

डायरेक्टर

निकोलस पर 8 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अंग्रेजी वेबसाइट हॉलीवुड रिपोटर्स के अनुसार महिलाओं का आरोप है कि निकोलस लोपेज उन्हें फिल्मों में काम देने के बहाने अपने ऑफिस और घर पर बुलाकर उनके साथ गंदा काम करता था।

डायरेक्टर

इतना ही नहीं महिलाओं ने अपने बयान में यह भी कहा है कि कई बार निकोलस लोपेज ने महिलाओं को काम न देने तक की धमकी भी दी। बताया जा रहा है कि पीड़ित 8 महिलाओं में से 3 हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने यह तक खुलासा किया है कि वह कई महिलाओं को जबरदस्ती अश्लील फिल्में भी दिखाता था।

वहीं इस पूरे मुद्दे पर निकोलस लोपेज के प्रतिक्रिया देते हुए इन सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। आपको बता दें कि निकोलस लोपेज को असली पहचान बतौर स्क्रीनप्ले राइटर साल 2012 में फिल्म ‘आफ्टर शॉक’ से मिली। इसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर कई सुपरहिट फिल्म की हैं।

प्रादेशिक

5वीं बार हुआ कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट में हैरान कर देने वाली बात आई सामने

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस संक्रमण होने के बाद लखनऊ के पीजीआई में अपना इलाज करा रही है। इस बीच कोरोना की जांच में वह लगातार पांचवी बार संक्रमित पाई गई हैं।

बता दें कि हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं। कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं।

संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी गायिक की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending