Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

IAS टीना डाबी ने पति अतहर के साथ किया लुंगी डांस, तस्वीरें सोशल मीडिया पर ‘वायरल’

Published

on

Loading

आईएएस टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने पति अतहर के साथ लुंगी डांस करती नजर आ रही हैं। साल  2015 में टीना डाबी ने यूपीएससी टॉप किया था।

All ready for Telugu Dance! ???????. Picture Credit: @devchoudhary1

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

टीना डाबी और अतहब दोनों लुंगी पहने नजर हुए आ रहे हैं। इस फोटो पर कई हजार लाइक्स मिल चुके हैं और काफी कॉमेंट्स भी आ रहे हैं। टीना डाबी ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ऑल रेडी फॉर तेलगु डांस…

#TeleguDance #LastfewDaysinLBSNAA #CulturalPerformance

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

टीना डाबी को ट्रैवल करना बेहद पसंद है औऱ वह कई देशों की यात्रा कर चुकी हैं। टीना अपने पति अतहर के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज़ अपलोड करती रहती हैं।

At Tower of London.

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में 11 मई 2015 को दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों प्यार में पड़ गए। कई लोगों ने दोनों के प्यार के बारे में कहा कि अतहर भले ही यूपीएससी में टॉप करने से रह गए, लेकिन उन्होंने डाबी का दिल जीत लिया।

टीना डाबी ने 24 साल की उम्र में ही यूपीएससी की परीक्षा पास कर ली थी। डाबी और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अफसर हैं। 2015 की यूपीएसएसी टॉपर टीना डाबी ने रनरअप रहे कश्मीरी युवक अतहर आमिर उल शफी खान से हाल ही में शादी की थी।

डाबी ने एक बार अतहर के बारे में कहा था, मुझे उससे पहली नजर में ही प्यार हो गया था। हालांकि, अलग धर्मों से होने की वजह से कई लोगों ने कपल के शादी करने के फैसले की आलोचना भी की थी। एक बार डाबी ने कहा था कि जब वह अपने बारे में खबरों में पढ़ती हैं तो काफी डिस्टर्ब हो जाती हैं।

At the iconic London Eye!

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

टीना ने एक बार अपनी शादी के बारे में कहा था- “एक स्वतंत्र सोच रखने वाली महिला होने के नाते वह किन्हीं चीजों को चुन सकती हैं। वे और आमिर एक-दूसरे की पसंद बनकर बेहद खुश हैं।”

Training Program begins! Busy Monday!

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

At Buckingham Palace. ???

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

Zumba Dance! #JaanuMeriJaan #CulturalNight #LBSNAA #IASLife

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending