Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिना मेकअप के 47 साल की ये एक्ट्रेस दिखती है 17 साल की, तस्वीरें देख आप भी चौंक जाएंगे!

Published

on

एक्ट्रेस

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस यूं तो मेकअप की वजह से अपनी उम्र की आधी लगती है लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं वह बिना मेकअप के भी 17 साल की लगती हैं।

एक्ट्रेस

हम बात कर रहे हैं ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक्ट्रेस भाग्यश्री की भाग्यश्री ने बेशक फिल्मों में कम काम किया है लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

Mykonos…let the party begin.

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

भाग्यश्री इन दिनों यूरोप में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने छुट्टियों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में 47 साल की ये एक्ट्रेस 17 साल की लग रही है।

#santorini sunset. Make a wish as the sun goes down. Beautiful.

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी खूबसूरती के राज से पर्दा उठाते हुए बताया था कि ‘मन की शांति’ और खुशी की वजह से ही वह इतनी युवा दिखती हैं।  आपको बता दें कि भाग्यश्री को आखिरी बार टीवी पर ‘लौट आओ त्रिषा’ में देखा गया था।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending