Connect with us

मनोरंजन

कैटरीना के बाद रणबीर ने छीनी सलमान से बॉक्स ऑफिस की बादशाहत, फिल्म संजू ने कमाए इतने करोड़!

Published

on

रणबीर

मुबंई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रेस 3’ को बॉक्स ऑफिस पर लोगों ने सिरे से नकार दिया। फिल्म किसी तरह 150 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर सकी। आमतौर पर ईद के मौके पर सलमान की फिल्म कम से 250 करोड़ का बिजनेस करती है लेकिन सलमान इस बार रेस 3 से इस कमाल को दोहरा न सके।

रणबीर कपूर

रेस 3 के औसत प्रदर्शन के बाद अब जो खबर आई है उससे सलमान खान को तगड़ा झटका सकता है। खबर है कि 29 जून को रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ने सलमान की रेस 3 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 32 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

रणबीर

यह कलेक्शन सलमान की रेस 3 से ज्यादा है। रेस 3 ने ईद के मौके पर 29 करोड़ रुपए की कमाई की थी। आपको बता दें कि सलमान और रणबीर में कैटरीना कैफ को लेकर कोल्ड वॉर चलती है।

रणबीर

कैटरीना ने रणबीर के लिए सलमान से ब्रेकअप कर लिया था जिसके बाद से सलमान रणबीर को एक मिनट के लिए भी पसंद नहीं करते हैं। रणबीर की फिल्म संजू को दर्शकों की तरफ से भी पॉजिटिव रिपॉन्स मिला है। आने वाले समय में ये फिल्म सलमान के कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए नजर आएगी।

मनोरंजन

पापा बने कॉमेडियन कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ ने दिया बेटी को जन्म

Published

on

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस खबर के बाद इस दंपति के लिए बधाइयों का तांता लगा हुआ है। कपिल ने मंगलवार को ट्विटर पर इस खुशखबरी का ऐलान किया कि अब वह और गिन्नी माता-पिता बन गए हैं।

उन्होंने लिखा, “बेटी का जन्म हुआ है। आपकेआशीर्वाद की जरूरत है। सभी को ढेर सारा प्यार। जय माता दी।” कपिल के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया, जिनमें फिल्म जगत के सितारे, क्रिकेटर्स, राजनेता और गायक सभी शामिल हैं। अरुणाचल के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, “आपको प्यारी-सी बच्ची के लिए हार्दिक बधाई।”

पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने लिखा, “बधाई हो मेरे पाजी। अब मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया हूं।” अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कपिल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “बधाई हो। ईश्वर बच्ची को सारी खुशियां दें।” कपिल के सह-कलाकार कीकू शारदा ने कहा, “बधाई हो भाई, तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। खुशियों का स्वागत है।”

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने भी इस खुशखबरी के लिए कपिल को बधाई दी है। कपिल ने अपने करीबी दोस्त गिन्नी चतरथ से पिछले साल दिसंबर में शादी की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending