Connect with us

मनोरंजन

मगही भाषा प्रेमियों के लिए खुशखबरी, पहली मगही फिल्म ‘देवन मिसिर’ 6 जुलाई को होगी रिलीज

Published

on

मगही भाषा प्रेमियों को अब उनकी भाषा में फिल्म देखने का इंतजार खत्म होने वाला है। मगही भाषा में बनी पहली फिल्म ‘देवन मिसिर’ छह जुलाई को बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज होगी।

इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक मिथिलेश सिंह ने पटना में शनिवार को बताया कि फिल्म को रिलीज करने के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और छह जुलाई से फिल्म दिखाई जाएगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि टिकारी दरबार के हाजिर जवाबी हास्य सम्राट देवन मिसिर की कथा पर आधारित यह फिल्म लोगों को खूब हंसाएगी।

मगही भाषा में बनी पहली फिल्म ‘देवन मिसिर’ का पोस्टर

फिल्म ‘देवन मिसिर’ का निर्माण प्रयास सिनेमा पैंथर्स व श्री विकम एंटरटेंमेंट के बैनर तले किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग कोडरमा, गया और पटना के आकर्षक स्थलों पर की गई है और इसके सभी कलाकार बिहार के ही रहने वाले है, जो कहीं न कहीं रंगमंच से जुड़े हैं।

मगही भाषा में बनी पहली फिल्म ‘देवन मिसिर’ की टीम

इस फिल्म में प्रवीण सप्पू, इंद्राणी तालुकदार, मनीष महिवाल, दीप श्रेष्ठ, उदय श्रीवास्तव, सुबंती बनर्जी, रूपा सिंह, अरविंद कुमार, बुल्लू कुमार, प्रीति सिन्हा, अनुपमा पांडेय, रूबी खातून, अजय मिंटू और सत्येंद्र संगीत नजर आएंगे।

मिथिलेश सिंह ने बताया, “फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन के साथ-साथ देवन मिसिर की कहानी को जीवंत बनाया गया है। यह पहली ऐसी बायोपिक भी होगी, जो ऐतिहासिक हास्य पर आधारित है। इस फिल्म के निर्माण में आधुनिक तकनीक का सहारा लिया गया है, जो फिल्म की प्रस्तुति को खूबसूरत बनाया है। फिल्म में बिहार के लोकगीत एवं संस्कृति को बेहतरीन तरीके से पिरोया गया है।”

मनोरंजन

VIDEO : Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Rhea Chakraborty ने पहली बार बयां किया दर्द

Published

on

By

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने उनके साथ की अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए चीजें बयां की हैं।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी पोस्ट में लिखा कि अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। रिया ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया।

#SushantSinghRajput #RheaChakraborty #MahaCmCbiForSSR #cbienquiryforsushant

Continue Reading

Trending