Connect with us

मनोरंजन

मगही भाषा प्रेमियों के लिए खुशखबरी, पहली मगही फिल्म ‘देवन मिसिर’ 6 जुलाई को होगी रिलीज

Published

on

मगही भाषा प्रेमियों को अब उनकी भाषा में फिल्म देखने का इंतजार खत्म होने वाला है। मगही भाषा में बनी पहली फिल्म ‘देवन मिसिर’ छह जुलाई को बिहार और झारखंड में एक साथ रिलीज होगी।

इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक मिथिलेश सिंह ने पटना में शनिवार को बताया कि फिल्म को रिलीज करने के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और छह जुलाई से फिल्म दिखाई जाएगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि टिकारी दरबार के हाजिर जवाबी हास्य सम्राट देवन मिसिर की कथा पर आधारित यह फिल्म लोगों को खूब हंसाएगी।

मगही भाषा में बनी पहली फिल्म ‘देवन मिसिर’ का पोस्टर

फिल्म ‘देवन मिसिर’ का निर्माण प्रयास सिनेमा पैंथर्स व श्री विकम एंटरटेंमेंट के बैनर तले किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग कोडरमा, गया और पटना के आकर्षक स्थलों पर की गई है और इसके सभी कलाकार बिहार के ही रहने वाले है, जो कहीं न कहीं रंगमंच से जुड़े हैं।

मगही भाषा में बनी पहली फिल्म ‘देवन मिसिर’ की टीम

इस फिल्म में प्रवीण सप्पू, इंद्राणी तालुकदार, मनीष महिवाल, दीप श्रेष्ठ, उदय श्रीवास्तव, सुबंती बनर्जी, रूपा सिंह, अरविंद कुमार, बुल्लू कुमार, प्रीति सिन्हा, अनुपमा पांडेय, रूबी खातून, अजय मिंटू और सत्येंद्र संगीत नजर आएंगे।

मिथिलेश सिंह ने बताया, “फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन के साथ-साथ देवन मिसिर की कहानी को जीवंत बनाया गया है। यह पहली ऐसी बायोपिक भी होगी, जो ऐतिहासिक हास्य पर आधारित है। इस फिल्म के निर्माण में आधुनिक तकनीक का सहारा लिया गया है, जो फिल्म की प्रस्तुति को खूबसूरत बनाया है। फिल्म में बिहार के लोकगीत एवं संस्कृति को बेहतरीन तरीके से पिरोया गया है।”

मनोरंजन

Box office Collection: छिछोरे की कमाई ने दूसरे हफ्ते में उड़ाए सबके होश

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे दो हफ्तों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। ड्रीम गर्ल के रिलीज होने के बावजूद फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

गुरूवार को फिल्म ने एक बार फिर अच्छा बिजनेस करते हुए 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 109.30 करोड़ हो गया है।

फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आमतौर पर बहुत कम ही ऐसा होता है कि फिल्म को देखने लोग दोबारा जाते हैं, इस फिल्म के साथ बिल्कुल थ्री इडियट्स जैसा हो रहा है।

फिल्म लोगों को इतना पसंद आ रही है कि लोग इसे दोबारा देखने के लिए थिएटर्स का रुख कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म इंजिनियरिंग स्टूडेंट्स की लाइफ पर बनाई गई है।

फिल्म में शुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरण शर्मा, प्रतीक बब्बर जैसे मंझे हुए कलाकारों ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन दंगल फेम नितेश तिवारी ने किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending