Connect with us

मुख्य समाचार

मुकेश अंबानी की पार्टी में जो भी इन्हें देखता निहारता ही रहता पर यह फिल्म स्टार नहीं क्रिकेट स्टार थे

Published

on

एक बड़े खरबपति बिजनेस मुकेश अंबानी के बेटे के मुंबई के घर एंटीलिया में आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई पार्टी चल रही थी। उस पार्टी में अचानक एक जोड़े कदम रखा लोग उसकी खूबसूरती को देख कर चौंक गए। और तारीफ करने लगे।

सचिन तेंदुलकर अपनी हमराह अंजलि के संग।

पर यह कोई सितारा नहीं था। यह क्रिकेट का ऐसा नाम था, जिसके बच्चे, बूढ़े सभी दीवाने है। जीहां, यह है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और उनकी खूबसूरत पत्नी अंजली।

सचिन तेंदुलकर अपनी हमराह अंजलि के संग।

सचिन तेंदुलकर अपनी हमराह अंजलि के संग।

सचिन तेंदुलकर और अंजली की खूबसूरती को देखकर सबकी आखें चकाचौंध हो रही थी। सचिन ने लाल रंग का कुर्ता पहन रखा था वहीं अंजली लाल साड़ी में कहर ढह रही थी।

नेशनल

आठ पुलिस वालों का हत्यारा विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार

Published

on

उज्जैन। उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिस वालों का हत्यारा विकास दुबे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी उज्जैन के महाकाल मंदिर से की गई है। विकास यहां महाकाल के दर्शन करने आया था लेकिन पुजारी ने उसे पहचान लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी।

कानपुर के चौबेपुर में घटना को अंजाम देकर फरार विकास पहले दिल्ली-एनसीआर पहुंचा, लेकिन पुलिस की जबरदस्त दबिश के बाद वह फिर मध्यप्रदेश के उज्जैन जिला पहुंचा, जहां उसे एमपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वहीं गुरुवार की सुबह पुलिस ने दो एनकाउंटर किए हैं- एक कानपुर में और दूसरा इटावा में। इसमें विकास दुबे के दो साथियों को ढेर कर दिया गया है।

Continue Reading

Trending