Connect with us

मुख्य समाचार

मुकेश अंबानी की पार्टी में जो भी इन्हें देखता निहारता ही रहता पर यह फिल्म स्टार नहीं क्रिकेट स्टार थे

Published

on

एक बड़े खरबपति बिजनेस मुकेश अंबानी के बेटे के मुंबई के घर एंटीलिया में आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई पार्टी चल रही थी। उस पार्टी में अचानक एक जोड़े कदम रखा लोग उसकी खूबसूरती को देख कर चौंक गए। और तारीफ करने लगे।

सचिन तेंदुलकर अपनी हमराह अंजलि के संग।

पर यह कोई सितारा नहीं था। यह क्रिकेट का ऐसा नाम था, जिसके बच्चे, बूढ़े सभी दीवाने है। जीहां, यह है क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और उनकी खूबसूरत पत्नी अंजली।

सचिन तेंदुलकर अपनी हमराह अंजलि के संग।

सचिन तेंदुलकर अपनी हमराह अंजलि के संग।

सचिन तेंदुलकर और अंजली की खूबसूरती को देखकर सबकी आखें चकाचौंध हो रही थी। सचिन ने लाल रंग का कुर्ता पहन रखा था वहीं अंजली लाल साड़ी में कहर ढह रही थी।

नेशनल

पीएम मोदी का ट्वीट, ये वक्त शांति बरतने का, अफवाहों से बचें

Published

on

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ देश के कई जगहों पर हो रहे हिंसक प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान आया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर देश में शांति और हिंसक प्रदर्शन न करने को कहा है। प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘बहस, चर्चा और असंतोष लोकतंत्र का हिस्सा है, लेकिन सार्वजनिक प्रॉपर्टी को नुकसाना पहुंचाना और आम जीवन को प्रभावित करना लोकतंत्र का हिस्सा नहीं है।

‘प्रधानमंत्री ने लिखा कि ये वक्त शांति बरतने और एकता दिखाने का है। मैं सभी से अपील करता हूं कि ऐसे वक्त में किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से बचें।

पीएम ने लिखा, ‘नागरिकता संशोधन एक्ट, 2019 संसद के दोनों सदनों के द्वारा पास किया गया है। बड़ी संख्या में राजनीतिक दलों और सांसदों ने इस बिल का समर्थन किया है। ये एक्ट भारत की पुरानी संस्कृति जो कि भाईचारा सिखाती है, उसका संदेश देती है।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending