Connect with us

मुख्य समाचार

लोकसभा में शेर की तरह गूंजती थी आवाज, ब्रेन स्ट्रोक से अस्पताल में लड़ रहे जीवन की लड़ाई

Published

on

वर्ष 2004 में जब उस वक्त के लोकसभा अध्यक्ष के सामने लोकसभा की कार्यवाही होती थी और कोई गड़बड़ी फैलाता था तो वो शेर की तरह दहाड़ता था और सब चुप हो जाते थे। …पर आज वो सेरिब्रल हैमरेज स्ट्रोक के बाद यहां एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

बेलेव्यू क्लीनिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रदीप टंडन ने बताया, “उनकी हालत और ज्यादा खराब नहीं हुई है। वह धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं।”

टंडन ने कहा कि सोमनाथ (89 वर्ष) को सोमवार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका इलाज अब एक बड़े मेडिकल बोर्ड के सदस्य, जिनमें पारिवारिक चिकित्सक और अन्य विशेषज्ञ शामिल हैं, द्वारा किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड सुकुमार मुखर्जी की निगरानी में काम कर रहा है।

चटर्जी 2004 से 2009 तक लोकसभा अध्यक्ष रहे हैं। (इनपुट आईएएनएस)

नेशनल

निगमबोध घाट पर पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली

Published

on

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री  अरुण जेटली रविवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। निगमबोध घाट पर दोपहर तीन बजे उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया है।

अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को एम्स में 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 9 अगस्त को जेटली को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके निधन से राजनीतिक जमात में शोक की लहर है।

आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर उनके बेटे रोहन ने उन्हें मुखाग्नि दी है। इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता निगमबोध घाट पर मौजूद हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending