Connect with us

मनोरंजन

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई पार्टी में जमा हुए जमीं के सितारे

Published

on

दुनिया के 19वें सबसे अमीर आदमी के बेटे आकाश अंबानी (27 वर्ष) और श्लोका मेहता (27 वर्ष) दोनों सगाई के बंधन में बंध गए। आकाश रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के बेटे हैं। श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं। इसी खुशी में शानदार पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। आकाश अंबानी श्लोका मेहता सगाई की तस्वीरें देखें….

इस अवसर पर आकाश अंबानी ने क्लासी ब्लू कलर का थ्री पीस सूट पहना था, जबकि उनकी मंगेतर श्लोका मेहता हल्के सिल्वर-मैरून गाउन में दिखीं।

कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ सगाई कार्यक्रम में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड के कई सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। प्रेमी निक जोनास के साथ गोवा में छुट्टियां मनाकर लौटी प्रियंका ने गुरुवार रात अंबानी के आवास एंटीलिया में इस कार्यक्रम में शिरकत की। वह तरुण तहिलियानी की डिजाइन की गई साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इस सगाई की खुशी में आयोजित कार्यक्रम में सिनेमा और खेल जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं।

आकाश—श्लोका दोनों मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है। आकाश (27 वर्ष) मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं। इसके बाद जुड़वां ईशा और अनंत (22 वर्ष) हैं। आकाश अभी रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं वहीं श्लोका रोजी ब्ल्यू फाउंडेशन की निदेशक हैं। श्लोका कनेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक भी हैं। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है।

श्लोका, रसेल मेहता और मोना की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं। यह परिवार विवादास्पद हीरा व्यापारी निरव मोदी का निकट संबंधी है। आकाश वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज के 4 जी सर्विस प्रोवाइडर जियो के रणनीति प्रमुख हैं।

मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक और कनेक्टफोर की सह-संस्थापक हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिसंबर 2018 में शादी की योजना बनाई गई है।

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई

एंटीलिया में जब आई श्लोका मेहता। आकाश अंबानी की होने वाली जिंदगी की हमसाया।

शाहरुख और गौरी खान ने समारोह में एक-साथ शिरकत की। शाहरुख ने इस मौके पर काला सूट और गौरी ने ब्लैक व सिल्वर मेटालिक कढ़ाई का अनारकली सूट पहन रखा था।

सचिन तेंदुलकर अपनी हमराह अंजलि के संग। अंजलि और सचिन तेंदुलकर लाल रंग के खूबसूरत कपड़ों में खूब फब रहे थे।

अपने प्रेम प्रसंग से आजकल चर्चा में हैं प्रियंका चोपड़ा व दस साल छोटे अमेरिकी गायक निक।

फिल्मकार करन जौहर

युवाओं दिलों पर राज करने वाले स्टार अभिनेता रणवीर कपूर।

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई पार्टी में अनिल अंबानी

आलिया भट्ट भी अपनी खूबसूरती के जलवे दिखा रही थी।

एंटीलिया में जब आई श्लोका मेहता। आकाश अंबानी की होने वाली जिंदगी की हमसाया।

आलिया भट्ट भी अपनी खूबसूरती के जलवे दिखा रही थी।

सचिन तेंदुलकर अपनी हमराह अंजलि के संग। अंजलि और सचिन तेंदुलकर लाल रंग के खूबसूरत कपड़ों में खूब फब रहे थे।

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई पार्टी में अनिल अंबानी

एंटीलिया में जब आई श्लोका मेहता। आकाश अंबानी की होने वाली जिंदगी की हमसाया।

मशहूर फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई पार्टी में अनिल अंबानी

फिल्म मेकर आयन मुखर्जी के संग युवाओं दिलों पर राज करने वाले स्टार अभिनेता रणवीर कपूर।

अपने प्रेमी निक जोनास के साथ गोवा में छुट्टियां मनाकर लौटी बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार रात अंबानी के आवास एंटीलिया में इस कार्यक्रम में शिरकत की।

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई पार्टी में अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी

आकाश अंबानी

मनोरंजन

कोरोना वायरस से जुड़ा वीडियो सलमान खान ने किया शेयर, देखकर कांप जाएगी रूह

Published

on

मुंबई। कोरोना वायरस भारत में तेजी से अपने पांव पसार रहा है। देश में अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 5734 हो गई है। सरकार द्वारा लोगों से बार-बार अपील की जा रही है कि वह घरों में रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

लेकिन देश के कई हिस्सों से लोगों के बाहर घूमने टहने के वीडियो सामने आ रहे हैं। देश के कई बड़े सेलेब्रिटिज ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है। अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है।

मौजूदा हालात में घर से बाहर निकलना कितना खतरनाक हो सकता है यह सलमान ने एक वीडियो के जरिए बताया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कोरोना वायरस को हल्के में लेना जानलेवा साबित हो सकता है।

इस शॉर्ट फिल्म का नाम वास्तव-2 है। इस फिल्म में महेश मांजरेकर और सई मांजरेकर ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में महेश अपने नशे की लत की वजह से घर से बाहर निकलते हैं।

बेट‍ियों के मना करने पर भी वे शराब लेने बाहर जाते हैं. फिर कोरोना वायरस की वजह से उनकी मौत हो जाती है और वे अपने पीछे अपनी बेट‍ियों को अकेला छोड़ जाते हैं। इतना ही नहीं वो वायरल फिर घर में रहने वाली एक बेटी को हो जाता है।

इस वीडियो का मुख्य मकसद नशे की लत वाले लोगों को आईना दिखाना है। वीडियो के जरिए लोगों से अपील की गई है कि कुछ समय की खुशी के लिए वे अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं।

इस वक्त यानि लॉकडाउन में घर के बाहर कदम रखना जानलेवा हो सकता है। इससे सिर्फ उनकी ही नहीं बल्क‍ि पूरे परिवार की जिंदगी खतरे में पड़ सकती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending