Connect with us

प्रादेशिक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मगहर पहुंचें, संत कबीर शोध अकादमी का किया शिलान्यास

Published

on

उत्तर प्रदेश की बनारस संसदीय सीट से सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह मगहर पहुंचे। वह यहां संत कबीर के नाम पर अंतर्राष्ट्रीय अकादमी का शिलान्यास करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मगहर पहुंच गए हैं।

मोदी सुबह 9.30 बजे लखनऊ के अमौसी हवाईअड्डे पर विशेष विमान से उतरे। वह यहां से हेलीकॉप्टर से मगहर के लिए रवाना हुए। हवाईअड्डे पर उनका स्वागत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया।

यहां वह संत कबीर के निर्वाण स्थल का दौरा भी करेंगे और कबीर के नाम पर बनने वाले अंतर्राष्ट्रीय शोध अकादमी का शिलान्यास करेंगे।

इस मौके पर मुख्य सचिव राजीव कुमार, लखनऊ परिक्षेत्र के आईजी सुजीत पांडेय भी उपस्थित हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संत कबीर की मजार पर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करने के दौरान पहनी जानी वाली काराकुल टोपी नहीं पहनी।

मगहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को सम्बोधित किया। (इनपुट आईएएनएस)

करियर

यूपी में अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें – सीएम योगी आदित्यनाथ

Published

on

By

बेरोजगारी को लेकर सड़कों पर उतरे युवाओं के प्रदर्शन के बाद योगी सरकार ने शुक्रवार को लोकभवन में अफसरों के साथ बैठक की और सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों का ब्यौरा मांगा है।

सीएम योगी ने निर्देश दिया कि अब तक हुईं तीन लाख भर्तियों की तरह ही पारदर्शी तरीके से अगले तीन महीने में भर्ती प्रक्रिया शुरू करें और अगले छह महीने में नियुक्ति पत्र बांटें।

Corona : UNGA बैठक में इस बार भाग नहीं ले पाएंगे ट्रंप

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा है कि जिस प्रकार यूपी लोकसेवा आयोग और अन्य सरकारी भर्तियां हुई हैं उसी पारदर्शी व निष्पक्ष तरीके से सभी भर्तियां की जाएं।

#cmyogi #yogiadityanath #berozgardiwas #uttarpradesh

Continue Reading

Trending