Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संजय दत्त के साथ रोमांस कर चुकी है ये एक्ट्रेस, अब निभाने जा रही है उनकी मां का रोल!

Published

on

संजय दत्त

Loading

मुंबई। अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि वह तेलुगू फिल्म ‘प्रस्थानम’ की रीमेक में संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। मनीषा हाल ही में नेटफ्लिक्स के ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आईं थीं। मनीषा ने मुंबई में मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म ‘संजू’ के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से बात की।

संजय दत्त

दोनों कलाकार इससे पहले ‘यलगार’, ‘कारतूस’, ‘बाघी’ सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लगभग 10 वर्षो बाद दोनों तेलुगू फिल्म ‘प्रस्थानम’ के रीमेक पर काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में रोमांस करने के बाद मनीषा फिल्म ‘संजू’ में उनकी मां का किरदार निभाते नजर आएंगी।

संजय दत्त

अपनी नई फिल्म ‘प्रस्थानम’ पर बात करते हुए मनीषा ने बताया, मैं बहुत रोमांचित हूं कि मुझे फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह उनकी होम प्रोडक्शन और दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है।

संजय दत्त

उन्होंने कहा, तेलुगू फिल्म के निर्देशक हिंदी संस्करण को भी निर्देशित कर रहे हैं। यह राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक्शन से भरपूर पारिवारिक फिल्म है। मैं बहुत उत्साहित हूं और इस फिल्म में काम के लिए बेताब हूं।बता दें कि ‘प्रस्थानम’ मूल रूप से देव कट्टा द्वारा लिखी और निर्देशित की गई, और वही हिंदी संस्करण का निर्देशन भी करेंगे।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending