Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

जानिए क्यों सलमान ने दी पीएम मोदी को मारने की धमकी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

Loading

पीएम मोदी की बढ़ती लोकप्रियता ने उनके दुश्मनो की संख्या में इजाफा कर दिया है। आये दिन उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसका जिक्र एक बार पीएम मोदी ने अपने भाषण में किया भी था कि कुछ लोग उनके जान के पीछे पड़े हैं। हालांकि बीते दिनों इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां भी हुई थीं। ताज़ा मामला गाज़ियाबाद का है जहां एक शख्स ने फेसबुक पर कमेंट कर के पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी है।

साभार – INTERNET

हाल ही में गाज़ियाबाद के विधायक नंद किशोर गुर्जर के फेसबुक वॉल पर एक शख्स ने कमेंट किया पाकिस्तान ज़िंदाबाद और पीएम मोदी को गोली से मार देने की धमकी भी दी थी। इस मामले के बाद विधायक ने खुद ही पास के लोनी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद एसएसपी ने एक्शन लिया और सलमान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया, जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने जुर्म के पीछे जो बताई वो हैरान कर देने लायक थी।

साभार – INTERNET

लोनी थाने के एसएसपी ने इस मामले में साइबर सेल की मदद ली। जांच के दौरान पता चला कि पीएम मोदी को गोली से मारने की धमकी महाराष्ट्र निवासी बापू की फेसबुक आईडी से दी गई है, जो कि पेशे से किसान है। ये साफ हो गया था कि बापू ने तो धमकी नहीं दी है। पांच दिनों तक महाराष्ट्र में जाच के दौरान ये पता चला कि बापू की फेसबुक आईडी हैक कर ली गई थी।


साभार – INTERNET

काफी दिनों के पुलिस असली अपराधी तक पहुंची, जो कि लोनी का ही रहने वाला सलमान था। उसी ने महाराष्ट्र के सोलापुर निवासी किसान की फेसबुक आईडी हैक की थी। आईडी हैक करने के लिए उसने यूट्यूब का सहारा मिला, जहां उसने किसी की भी फेसबुक आईडी हैक करने की तरकीब सीखी।

साभार – INTERNET

सलमान ने उस आईडी को हैक कर लिया और आईडी का नाम बदलकर नदीम कर दिया। इस हैक की हुई आईडी से उसने विधायक समेत पीएम मोदी को धमकियां देनी शुरु कर दीं। सलमान जिस मोबाइल फोन से फेसबुक चला रहा था, पुलिस ने उसे भी ज़ब्त कर लिया है।

नेशनल

बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी तबीयत

Published

on

Loading

लखनऊ। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बांदा जेल में मुख्तार को हार्ट अटैक आया था, इसके बाद मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक जेल से लाते वक्त मुख्तार बेहोश था। मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 9 डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी के लिए तैनात किया गया था। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। इस मामले में मेडिकल कॉलेज बांदा के प्रिंसिपल ने चुप्पी साधी हुई है। उधर मुख्तार की मौत के बाद मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू हो गई है। इसके साथ ही यूपी में हाई अलर्ट है और सभी कप्तानों को अलर्ट पर रहने पर कहा गया है।

प्रयागराज में मुख्तार और उनके परिवार का इलाहाबाद हाईकोर्ट में केस देखने वाले वकील अजय श्रीवास्तव प्रयागराज से बांदा के लिए रवाना हो गए हैं। उनका कहना है कि जेल या प्रशासन की तरफ से अभी तक मुख्तार अंसारी के परिवार को कोई सूचना नहीं दी गई है। हालांकि मुख्तार के बेटे उमर अंसारी भी बांदा के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दें कि मुख़्तार अंसारी की तबियत रात में अचानक खराब हो जाने और शोचालय में गिर जाने के कारण उसे तत्काल जेल डॉक्टर ने उपचार दिया गया। इसके बाद जिला प्रशासन को अवगत कराकर डॉक्टर्स की टीम बुलायी गई थी। डॉक्टर्स ने मुख्तार  को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। इसके बाद बंदी मुख्तार अंसारी को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल कालेज बांदा में भर्ती करा दिया गया था।

बता दें कि मुख्तार अंसारी को पिछले 18 महीने में 8 मामलो में सजा मिल चुकी थी, उसके खिलाफ अलग-अलग जिलों के थानों में कुल 65 मुकदमे दर्ज थे। पिछले 18 सालों से मुख्तार अंसारी जेल में बंद था। यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उसे बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था,लेकिन इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई।

 

Continue Reading

Trending