Connect with us

मनोरंजन

महफिल में अचानक भोजपुरी गाने पर डांस करने लगे ऋतिक रोशन, जिसने भी देखा देखता रह गया

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को फिल्म इंडस्ट्री का दूसरा मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। एक्टिंग हो या डांस ऋतिक दोनों काम बड़े ही परफेक्शन के साथ करते हैं। हाल ही में गायक पवन सिंह के सुपरहिट भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर थिरकते हुए नजर आए। ऋतिक की आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए राजस्थान के सांभर में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और इसी खुशी में एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें ऋतिक ने अपने ठुमकों से पूरी महफिल की शान लूट ली।

फिल्म के यूनिट से जुड़े करीबी की माने तो पिछले कई सप्ताह से ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त थे। जब वह सांभर शेड्यूल के आखिरी दिन अपना काम निपटा रहे थे, तो फिल्म में उनके छात्रों की भूमिका निभाने वाले सभी 30 कलाकारों ने ऋतिक का यह दिन उनके लिए यादगार बनाने का फैसला किया।हालांकि, ऋतिक के सभी छात्र कुछ समय से इस शाम को खास बनाने की तैयारियों में जुटे हुए थे।

सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम के लिए बच्चों ने डांस और कठपुतली शो की योजना बनाई थी। जिसके बाद इस कार्यक्रम में सामाजिक संदेश देने वाली सिंगिंग और कविता पढ़ कर सुनाने जैसी कई मजेदार एक्टिविटी शामिल थी। वहीं, ऋतिक ने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर डांस कर के महफिल में चार-चांद लगा दिए। ऋतिक को इस अंदाज में देखकर सब हैरान थे लेकिन यह काफी मजेदार था। गौरतलब है कि ऋतिक की पिछली फिल्म मोहनजोदारो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी थी। ऋतिक को अब अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 से काफी उम्मीदें हैं।

 

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की Video हुआ वायरल, आप भी देखिए

Published

on

By

देखें वीडियो…

Continue Reading

Trending