Connect with us

ऑफ़बीट

सलमान खान को डस लिया ‘नागिन’ ने, चारों खाने हो गए चित

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में सलमान खान की पहचान बॉक्स ऑफिस के दंबंग के रुप में भी होती है। सलमान किसी भी फिल्म को अकेले हिट कराने का दम रखते हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘रेस 3’ सलमान के दम पर ही 156 करोड़ की कमाई कर सकी है। लेकिन हम आपको सलमान के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

सलमान खान यूं तो बॉक्स ऑफिस के किंग कहे जाते हैं लेकिन टेलीविजन की दुनिया में सलमान को तीन एक्ट्रेस ने पटखनी दे दी है। जी हां आपने सही सुना, इन दिनों सलमान खान छोटे पर्दे पर नए शो ‘दस का दम’ में नजर आ रहे हैं। लेकिन टीवी पर आने वाले इस शो को टीवी की ‘नागिन’ ने डंस लिया है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट उम्मीद के मुताबिक ही रही।

टीवी की दुनिया में धमाकेदार एंट्री करने वाला सीरियल ‘नागिन 3’ भारी आलोचना के बावजूद नंबर एक की पोजीशन पर बना हुआ है। आश्चर्यजनक रूप से ‘बिग बॉस’ की तरह सलमान का जादू ‘दस का दम’ में चलता हुआ नहीं दिख रहा है और ये शो इस हफ्ते टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया। दर्शकों में सलमान खान के इस शो के प्रति रुचि बिल्कुल नहीं दिखी। 9 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे इस शो को ‘रेस 3’ की स्टारकास्ट भी अच्छी टीआरपी नहीं दिला सकी।

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending