Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान खान के जीजा हैं अरबों के मालिक, संपत्ति जानकर हो जाएंगे हैरान!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अतुल अग्निहोत्री ने 24 जून को अपना 48वां बर्थडे सैलिब्रेट किया। अतुल का जन्म 24 जून 1970 को दिल्ली में हुआ था। अतुल ने साल 1995 में सलमान की बहन अलवीरा खान से शादी की थी। मुश्किल समय में अतुल हर समय सलमान के साथ खड़े नजर आते हैं।

बात अगर अतुल की निजी जिंदगी की करें तो उनकी और अलवीरा की पहली मुलाकात का किस्सा बड़ा दिलचस्प है। अतुल और अल्वीरा की मुलाकात एक ऐड फिल्म के दौरान हुई थी। अतुल मॉडलिंग किया करते थे और अलवीरा उस ऐड फिल्म में असिस्टेंट थीं। सेट पर ही दोनों की दोस्ती हो गई और फोन नंबर एक्सचेंज कर लिए।

धीरे-धीरे अतुल और अलवीरा के बीच बातचीत होने लगी। दोनों को लगा कि उन्हें इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए। जिसके बाद अलवीरा ने पिता सलीम खान से अतुल की मुलाकात करवाई।

अतुल ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी लेकिन उन्हें सफलता मिली महेश भट्ट की ‘सर’ से। इसके बाद वो ‘क्रांतिवीर’, ‘नाराज’, ‘चाची 420’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में नजर आए। ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ में उन्होंने माधुरी दीक्षित के भाई का किरदार निभाया था।

जब एक्टिंग में अतुल को कुछ खास सफलता नहीं मिली तो वो डायरेक्शन की ओर चले गए और ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ और ‘हैलो’ फिल्म डायरेक्ट की लेकिन यहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी।

डायरेक्शन के बाद वो प्रोड्यूसर बन गए। बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने ‘हैलो’, ‘बॉडीगार्ड’ और ‘ओ तेरी’ फिल्में प्रोड्यूस की। इनमें से उनकी बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और 230 करोड़ की कमाई की। एक वेबसाइट के मुताबिक अतुल आज के समय में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी सालाना आय करीब 8 मिलियन डॉलर है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending