Connect with us

मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा से शादी करेंगे सिद्धार्थ, खबर है बिल्कुल पक्की!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए अच्छी कमाई की थी। इसके बाद सिद्धार्थ ने कई हिट फिल्में दी। लेकिन लगता है कि सिद्धार्थ के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं तभी तो उनकी पिछली कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन लगता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्टिंग करियर के संवरने का समय आ गया है। जल्द ही सिद्धार्थ ‘शॉटगन शादी’ में नज़र आएंगे। इस फिल्म को एकता कपूर बना रही है। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं। खबर है कि फिल्म में परिणीति, सिद्धार्थ की पत्नी का रोल निभाती हुई नज़र आएंगी।

हंसी तो फंसी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोफी दोबारा बड़े परदे पर नज़र आएगी। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत सिंह और प्रोड्यूसर एकता कपूर काफी समय से एक फेस की तलाश में थे जो एक दबंग लड़की के किरदार को पर्दे पर जी सके। इसके लिए उन्होनें श्रद्धा कपूर, कृति सेनॉन, सोनाक्षी सिन्हा और फातिमा शेख को भी अप्रोच किया, लेकिन कोई भी उनकी फिल्म के किरदार को सूट नहीं कर पाई। लेकिन अब आखिरकार परी को फिल्म में लिया गया है।

खबरों की मानें तो एकता को परिणीति इस किरदार के लिए सबसे ज्यादा पसंद आई हैं। खुद परिणीति भी फिल्म की कहानी सुनने के बाद एक दबंग लड़की का किरदार निभाने से खुद को रोक नहीं पा रही। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बिहार के रहने वाले एक ठग बने दिखेंगे। इसके लिए वो बिहारी भाषा सीख भी रहे है।

मनोरंजन

13वें दिन वॉर ने किया जबरदस्त कलेक्शन, 276 करोड़ के पार हुई फिल्म

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सोमवार को फिल्म की कमाई में वर्किंग डे के हिसाब से मामूली गिरावट देखने को मिली।

सोमवार को फिल्म ने अच्छा बिजनेस करते हुए 4.40 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 276.40 करोड़ रुपए हो गई है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लगातार अच्छी कमाई से यह फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बड़ी हिट बन गई है।

फिल्म वॉर जल्द ही आने वाले दिनों में कबीर सिंह को पीछे छोड़ नंबर 1 की पोजिशन पर काबिज हो जाएगी। फिल्म का निर्देशन बैंग-बैंग जैसी एक्शन थ्रिलर बना चुके सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending