Connect with us

मनोरंजन

यौन उत्पीड़न के आरोप में फंस चुके एक्टर ने सिंगर पर किया 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस

Published

on

एक्टर

मुंबई। बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर- सिंगर अली जफर ने पाकिस्तान की एक अदालत में सिंगर मीशा शफी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। बता दें किं इस सिंगर ने दो महीने पहले सोशल मीडिया पर अली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। अली ने मानहानि के मुकदमे में एक अरब रुपये का दावा किया गया है।

एक्टर

जियो न्यूज के मुताबिक, शनिवार को मानहानि अध्यादेश-2002 के तहत मीशा पर यह मुकदमा दायर किया गया। जफर ने नोटिस में कहा है कि शफी ने झूठे और बदनाम कर देने वाले आरोपों से उनकी प्रतिष्ठा, छवि, और व्यक्तिगत जीवन को काफी ठेस पहुंची है।

इसमें कहा गया, जैसा कि बदनामी करने वाले बयान पूरी तरह से झूठे हैं, इससे केवल यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि झूठे आरोप लगाकर मुद्दई की अच्छी छवि खराब करने की साजिश के हिस्से के तौर पर यह दुर्भावनापूर्ण लड़ाई शुरू की गई। प्रतिवादी ने खुद को वैश्विक मुहिम हैशटैगमीटू के साथ जोड़ा।

एक्टर

एक अरब रुपये का मानहानि का दावा करने को लेकर नोटिस में कहा गया कि प्रतिवादी द्वारा अभियुक्त को बदनाम करने की मुहिम के चलते उसे मानसिक प्रताड़ना देने के लिए दो करोड़ रुपये, सामाजिक संपर्क खोने से हुए नुकसान के लिए आठ करोड़ रुपये, प्रतिष्ठा और छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए 50 करोड़ रुपये और व्यापारिक अवसरों को खो देने के चलते हुए नुकसान के लिए 40 करोड़ रुपये देने होंगे।

इससे पहले शफी ने इस बात की पुष्टि की थी कि अली के वकील ने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है और उनसे यौन उत्पीड़न के आरोप वाले ट्वीट को हटाने और ट्विटर पर माफी मांगने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ एक अरब रुपये का मानहानि का मुकदमा करने की बात कही।गौरतलब है कि अप्रैल में मीशा ने ट्विटर के जरिए अली पर सार्वजनिक रूप से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था।

 

मनोरंजन

वाजिद खान का आखिरी ऑडियो, मीका सिंह से कही थी ये बात

Published

on

नई दिल्ली। मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इसी बीच उनका आखिरी ऑडियो वायरल हो रहा है।

ये ऑडियो मैसेज वाजिद ने मीका सिंह को भेजा था। इसमें वह कह रहे हैं- दुआओं में याद रखना मेरे भाई। इस ऑडियो में अपने हाल को बयां करते सुनाई दे रहे वाजिद खान की आवाज बहुत धीमी लग रही है। वाजिद-मीका का वाइस नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

peepingMoon के इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में यह दावा किया है कि मीका ने उनके आखिरी ऑडियो शेयर उनसे हुई बातचीत के बारें में बताया है। इस वॉइस नोट में वाजिद खान ने मीका सिंह को उनकी स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूछने को लेकर धन्‍यवाद।

मीका सिंह ने वाजिद खान को मैसेज भेजकर उनकी तबीयत के बारे में पूछा था जिसका जवाब संगीतकार ने वॉइस नोट के जरिए दिया था। दुख की बात है कि यह उनके आखिरी शब्द थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending