Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आमिर खान का पहला प्यार देखकर आप भी कह उठेंगे, ‘प्यार अंधा होता है’

Published

on

आमिर खान

Loading

मुबंई। बॉलीवुड में अगर बात परफेक्शन की होती है तो सबसे पहले आमिर खान का नाम लिया जाता है। आमिर साल में एक फिल्में अपने फैंस के लिए लाते हैं जो बाकी के स्टार पर भारी पड़ती हैं। पिछले साल रिलीज हुई आमिर की फिल्म दंगल ने न सिर्फ भारत में धमाल मचाया बल्कि पूरी दुनिया में जबरदस्त कमाई की।

फिल्मों के मामले में आमिर का परफेक्शन तो साफ झलकता है लेकिन प्यार के मामले में यह परफेक्शन दूर-दूर तक नहीं दिखता। आज हम आपको आमिर की पहले प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे जान आप कह उठेंगे कि प्यार सच में अंधा होता है।

हम बात कर रहे हैं आमिर खान और रीना दत्ता की लव स्टोरी के बारे में जो काफी फेमस रही है। आज हम बताने वाले है आमिर खान की पहली पत्नी के बारे में जिन्हें बहुत ही कम लोग जानते है।

आमिर खान और रीना दत्ता की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नही चल पाई और दोनों ने तलाक ले लिया लेकिन आज भी आमिर खान अपनी पहली पत्नी की काफी इज्जत करते है।

आपको बता दें कि आमिर खान की शादी फिल्म कयामत से कयामत के रिलीज से कुछ साल पहले ही हो चुकी थी। आमिर खान जहां रहते थे उसके पास में ही रीना दत्ता रहा करती थीं, धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से प्यार हो गया।

दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चाओं में रही और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। शुरुआत में दोनों परिवारों ने शादी के लिए हां नही की इसके बाद आमिर खान और रीना दत्ता ने भाग कर शादी कर ली। आमिर खान को रीना दत्ता से 2 बच्चे भी है लेकिन फिर भी आमिर ने रीना को तलाक दे दिया और किरण राव से शादी कर ली।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending