Connect with us

खेल-कूद

हार के बाद छलका लियोनेल मेसी का दर्द

Published

on

फीफा विश्व कप 2018 में अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच मुकाबला हुआ। फीफा विश्व कप में क्रोएशिया से अर्जेंटीना ने करारी शिकस्त खाई। अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी इस मैच में एक भी गोल न कर सके।

फीफा विश्व के खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही अर्जेंटीना, क्रोएशिया से करारी शिकस्त के बाद पहली बार प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई है। जबकि अर्जेंटीना के लिए अगले दौर में पहुंचने की राह और मुश्किल हो गई है। ग्रुप डी में दो मैच के बाद अर्जेंटीना एक अंक के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है। तालिका में दूसरे पायादान पर काबिज आइसलैंड के पास भी केवल एक अंक है लेकिन उसने दो ग्रुप मुकाबले और खेलने हैं।

हार के बाद अर्जेंटीना के प्रशंसकों का गुस्सा लियोनेल मेसी पर उतरा। लियोनेल मेसी भी दुख के सैलाब में डूब गए। अपना मुंह छिपाकर वह स्टेडियम से चले गए।

आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे मेस्सी का टूटा सपना, हार के बाद ऐसे छलका दर्द

गेंद को कब्जे में लेने के लिए दौड़ते अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

अपना पक्ष रखते हुए अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

गेंद को कब्जे में लेने के लिए दौड़ते अर्जेंटीना के फुटबॉल सितारे लियोनेल मेसी

खेल-कूद

नहीं रहा फुटबॉल का ये दिग्गज खिलाड़ी, कोरोना वायरस ने ली जान

Published

on

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली। अफ्रीकी फुटबाल परिसंघ (सीएएफ) और सोमाली फुटबाल महासंघ (एसएफएफ) ने सोमालिया के दिग्गज खिलाड़ी अब्दुलकादिर मोहम्मद फराह की कोरोनावायरस के कारण हुई मौत की पुष्टि की है।

फराह की उत्तरपश्चिम लंदन में मंगलवार को 59 साल की उम्र में कोरोनावायरस के चलते मौत हो गई। वह सोमालिया सरकार के युवा एवं खेल मंत्रालय में सलाहाकार के तौर पर काम कर रहे थे।

उनका जन्म बेलेडव्येने शहर में 15 फरवरी 1961 को हुआ था। वह पहली बार 1976 में राष्ट्रीय टीम के लिए खेले थे। वह इस बीमारी से मरने वाले अफ्रीका के पहले फुटबालर हैं। इस बीमारी ने पूरे विश्व में अभी तक कुल 20,000 लोगों की जिंदगी ले ली है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending