Connect with us

प्रादेशिक

पति निकला नपुंसक तो ससुरालियों ने जेठ से ‘संबंध’ बनाने का डाला दबाव, जेठानी बोली- मुझे कोई आपत्ति नहीं

Published

on

हमारे भारत में शादी एक पवित्र बंधन होता है। कहते हैं कि लड़की के हाथों पर जिसके नाम की मेहंदी रच जाती है वही उसका सब कुछ हो जाता है। शादी के बाद लड़की के तन, मन और धन पर सारा एकाधिकार सिर्फ उसके पति का होता है। लेकिन इस सब के बावजूद हरियाणा के हिसार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

इसी साल जनवरी में चंडीगढ़ के करीब के एक शहर में इस महिला की शादी हुई थी। दरअसल, सुहागरात के दौरान पत्नी को पता चलता है कि उसका पति नपुंसक है। पति ने शारीरिक संबंध बनाने में असमर्थता जाहिर करते हुए कहा कि वो जिस्मानी तौर पर बीमार है और उनका इलाज चल रहा है।जब बहू ने पति के नपुंसक होने की बात ससुराल वालों को बताया कि उन्होंने कहा कि जेठ से शारीरिक संबंध बनाओ। इसके बाद जेठानी ने भी कहा कि उनको कोई आपत्ति नहीं है। फिर बहू को ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे और एक दिन जेठ ने बहू के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की।
इसके बाद बहू थाने पहुंची और उसने जेठ पर रेप आरोप के साथ पति, जेठ, जेठानी, सास और ससुर पर प्रताड़ना देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला थाने की दरोगा सुनीता देवी ने केस दर्ज कर लिया है और कहा कि कार्रवाई की जा रही है।

नेशनल

भारत में कोरोना से 43,379 लोगों की गई जान, बीते 24 घंटे में सामने आए 64,399 नए मामले

Published

on

By

भारत में कोरोना के नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं।बीते दिन में रिकॉर्ड 64,399 नए मामले रिकॉर्ड किए गए हैं।

देश में कोरोना की वजह से 861 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही भारत में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 21 लाख 53 हजार 11 हो गई है, जिसमें 6 लाख 28 हजार 747 एक्टिव केस हैं।

प्रियंका और निक के घर आया नया गेस्ट, कपल हुआ खुश

 

कोविड 19 से ठीक होने वालों की संख्या 14 लाख 80 हजार 885 हैं। अभी तक 43,379 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

#Corona #covid19 #coronaupdate #India

Continue Reading

Trending