Connect with us

प्रादेशिक

पति निकला नपुंसक तो ससुरालियों ने जेठ से ‘संबंध’ बनाने का डाला दबाव, जेठानी बोली- मुझे कोई आपत्ति नहीं

Published

on

हमारे भारत में शादी एक पवित्र बंधन होता है। कहते हैं कि लड़की के हाथों पर जिसके नाम की मेहंदी रच जाती है वही उसका सब कुछ हो जाता है। शादी के बाद लड़की के तन, मन और धन पर सारा एकाधिकार सिर्फ उसके पति का होता है। लेकिन इस सब के बावजूद हरियाणा के हिसार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

इसी साल जनवरी में चंडीगढ़ के करीब के एक शहर में इस महिला की शादी हुई थी। दरअसल, सुहागरात के दौरान पत्नी को पता चलता है कि उसका पति नपुंसक है। पति ने शारीरिक संबंध बनाने में असमर्थता जाहिर करते हुए कहा कि वो जिस्मानी तौर पर बीमार है और उनका इलाज चल रहा है।जब बहू ने पति के नपुंसक होने की बात ससुराल वालों को बताया कि उन्होंने कहा कि जेठ से शारीरिक संबंध बनाओ। इसके बाद जेठानी ने भी कहा कि उनको कोई आपत्ति नहीं है। फिर बहू को ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे और एक दिन जेठ ने बहू के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की।
इसके बाद बहू थाने पहुंची और उसने जेठ पर रेप आरोप के साथ पति, जेठ, जेठानी, सास और ससुर पर प्रताड़ना देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला थाने की दरोगा सुनीता देवी ने केस दर्ज कर लिया है और कहा कि कार्रवाई की जा रही है।

प्रादेशिक

दिल्ली विधानसभा चुनावः बीजेपी ने जारी 57 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से जुटे हुए हैं। चुनावी तैयारियों के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 70 सीटों वाली विधानसभा के लिए अपने 57 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। शुक्रवार को बीजेपी में अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी।

बीजेपी ने तिमारपुर से सुरेंद्र सिंह बिट्टू को टिकट दिया है। वहीं रिठाला से विजय चौधरी, बवाना से रविंद्र कुमार, रोहिणी से विजेंद्र गुप्ता को टिकट दिया है। आम आदमी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कपिल मिश्रा को मॉडल टाउन से टिकट मिला है।

बीजेपी की जारी सूची में अनुसूचित जाति (SC) के 11 उम्मीदवार जबकि 4 महिलाएं शामिल हैं। पार्टी ने आदर्श नगर से राजकुमार भाटी, बादली से विजय भगत, रिठाला से मनीष चौधरी। बवाना से रविंद्र कुमार इंद्रराज, मुंडका से मास्टर आजाद सिंह चुनाव मैदान में होंगे।

बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा के लिए आज 57 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दिया है। बीजेपी अध्यक्ष दिल्ली मनोज तिवारी ने बीजेपी मुख्यालय में लिस्ट जारी करते हुए कहा कि बचे हुए 13 सीटों पर जल्दी ही उम्मीदवार घोषित किए जाएंगे। बीजेपी ने विजेंद्र गुप्ता को रोहिणी जबकि आम आदमी पार्टी से आए कपिल मिश्रा को मॉडल टाउन से उम्मीदवार बनाया है।

मनोज तिवारी ने कहा कि हम लोग केंद्र सरकार द्वारा किए गए कामों को दिल्ली के घर घर तक पहुंचाएंगे। पॉजिटिव एजेंडा के तहत हम चुनाव लड़ेंगे और जो हमारी यह लिस्ट है 57 लोगों की वह विजेताओं की लिस्ट है। हम लोग जीत की तरफ अग्रसर हैं। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री और दिल्ली प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर श्याम जाजू भी मौजूद थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending