Connect with us

प्रादेशिक

अनंतनाग मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद

Published

on

जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए। इसके साथ ही एक नागरिक की मौत हो गई और एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। जम्मू एवं कश्मीर में राज्यपाल शासन लगा हुआ है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि मारे गए नागरिक की पहचान मुहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है। आतंकवादी जिस घर में छिपे हुए थे, वह उस घर का मालिक था। श्रीगुफवाड़ा इलाके के खिरम गांव में मुठभेड़ जारी है।

पुलिस ने कहा, “मुठभेड़ के दौरान मारे गए मकान मालिक की पत्नी हाफिजा भी गोली लगने से घायल हुई हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

मुठभेड़ के दौरान राज्य पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) का एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि तीन सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “घेराबंदी कड़ी होने पर आतंकवादियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई, जो अभी भी जारी है।”

मुठभेड़ स्थल से कुछ दूरी पर दर्जनभर युवाओं ने सुरक्षा बलों पर पथराव करना शुरू कर दिया। जिला प्रशासन ने किसी भी तरह की अफवाह फैलने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है। (इनपुट आईएएनएस)

प्रादेशिक

हिंदी फिल्मोद्योग को बढ़ाने के लिए योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

Published

on

By

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी तैयार करेंगे। अब तक देश- दुनिया में सबसे बड़े हिंदी फिल्मोद्योग के रूप में मुंबई को ये दर्जा प्राप्त है लेकिन योगी के बयान से मुंबई पीछे खिसक सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन कर रहे थे एक दूसरे को डेट, इस बड़ी हस्ती ने किया खुलासा

फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। उन्होंने इसके लिए भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मेरठ मंडल के मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद व बुलंदशहर जिलों के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

#yogiadityanath #chiefminister #uttarpradesh #filmcity

Continue Reading

Trending