Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

धूम मचा रही है इस टीवी एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें, देखने से पहले मदहोश होने के लिए रहिए तैयार!

Published

on

Loading

टीवी ऐक्ट्रेस रुमा शर्मा अपने बोल्ड अवतार के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड फोटोज़ से साइबर स्पेस में सनसनी मचा दी है। हाल ही में रुमा ने बेहद हॉट फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

बता दें, रुमा शर्मा का जन्म 6 अक्टूबर 1995 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई की है। बता दें, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड फोटोज़ से गुलजार हैं।

रुमा शर्मा ने बचपन से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने केवल 6 साल की उम्र में दिल्ली के श्रीराम सेंटर ऑडिटोरियम में अपना पहला शो किया था।

रुमा शर्मा ने कई टीवी विज्ञापनों में काम किया है। रूमा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख 78 हजार फॉलोअर्स हैं।

रुमा को पहला ब्रेक टीवी सीरियल `जासूस विजय` में मिला। इस सीरियल को बीबीसी वर्ल्ड ने प्रड्यूस किया था। रुमा ने दूरदर्शन के कई टीवी शो जैसे `राहुल`, `जरा सी बात` में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने `सावधान इंडिया`, `फीयर फाइल्स`, `शपथ` जैसे सीरियल्स में भी काम किया है।

रुमा ने टीवी सीरियल्स के अलावा `दिमाग की दही` और `द टेल ऑफ द बॉय ऐंड टू नाइट्स` जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

रुमा शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी कई बिकनी पिक्स शेयर की हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending