Connect with us

मनोरंजन

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे इरफान खान के लिए बॉलीवुड सितारों की कामना

Published

on

अभिनेता इरफान खान ‘दुर्लभ बीमारी’ न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं। इस वक्त इरफान खान इलाज के लिए देश से बाहर हैं। बालीवुड के मशहूर अभिनेता व अभिऩेत्री परेश रावल, आयुष्मान खुराना और स्वरा भास्कर जैसी हस्तियों ने अभिनेता इरफान खान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

फिल्मी हस्तियों ने उनके समर्थन में ट्वीट कर कहा :-

परेश रावल : खान साब, आप हर बाधा पार कर लेंगे। आपके लिए प्रार्थना।

आयुष्मान खुराना : महोदय! आप सिनेमा से परे हैं। प्रार्थना हमेशा आपके साथ है। लेजेंड।

राजकुमार राव : सर आप हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। हम सभी आपसे प्यार करते हैं।

स्वरा भास्कर : इरफान खान आप तुलना से परे एक कलाकार हैं और कलाकार हमेशा रहता है! आपके लिए प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं। आपके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।

रितेश देशमुख : आपके जल्द स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं।

पत्रलेखा : इरफान महोदय आप ठीक हो जाएंगे। आपके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। आपके लिए प्यार और प्रार्थनाएं।

राहुल ढोलकिया : भाई जल्दी ठीक हो।

(इनपुट आईएएनएस)

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान की फेमस टिक टॉक स्टार ने छोड़ा देश, कहा- यहां के लोगों की मानसिकता खराब

Published

on

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार जन्नत मिर्ज़ा लोगों से दुखी होकर जापान शिफ्ट हो गई हैं। जन्नत मिर्ज़ा को टिक टॉक वीडियो बनाने के चलते पाकिस्तान में ताने सुनने पड़ते थे। इतना ही नहीं लोग उनके वीडियो अश्लील कमेंट भी करते थे। हालांकि बीते दिनों पाकिस्तान सरकार ने टिक टॉक पर बैन लगा दिया था जिसका खुद जन्नत मिर्ज़ा ने समर्थन किया है।

जन्नत टिकटॉक पाकिस्तान की बड़ी स्टार हैं और भारत और अमेरिका समेत कई देशों में बहुत पॉपुलर हैं। भारत, पाकिस्तान, अमेरिका समेत कई देशों में टिकटॉक पर जन्नत के लाखों प्रशंसक हैं। जन्नत के इंस्टाग्राम पर भी 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पिछले कुछ सालों में टिकटॉक पूरी दुनिया में काफी ज्यादा हिट हुआ। जन्नत के पाकिस्तान छोड़कर जापान चले जाने की खबर के चलते उनके प्रशंसक दुखी हैं।

पाकिस्तान में टिकटॉक बैन होने से पहले ही जन्नत मिर्जा देश छोड़कर जापान शिफ्ट हो गईं। जन्नत ने कहा कि पाकिस्तान बहुत ही प्यारा और खूबसूरत है, लेकिन वहां के लोगों की मानसिकता बहुत ज्यादा खराब है और यही वजह है कि अब वो वापस नहीं आएंगी।

Continue Reading

Trending