Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बिना पैंट पहने रोड पर घूमती नजर आई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, जिसने भी देखा…बस देखता रह गया!

Published

on

बॉलीवुड

Loading

मुंबई। मुंबई में अक्सर आपको फिल्मी सितारे धूमते टहलते मिल जाएंगे। यह मुबंई के लोगों के लिए आम बात है। 18 जून को भी बॉलीवुड के कई सितारे सड़को पर घूमते नजर आए जिनमें राजकुमार राव, उर्वशी रौतेला, राधिका आप्टे और रिचा चड्ढा के नाम प्रमुख हैं।

बॉलीवुड

लेकिन इन कलाकारों के बीच अगर किसी ने सबका ध्यान खींचा तो वो थी पूनम पांडे। जी हां आपने सही सुना, अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली पूनम पांडे एक बार फिर विवादित कपड़े पहने सड़को पर नजर आईं।

बॉलीवुड

आपको जानकर हैरानी होगी कि पूनम ने डेनिम की शर्ट पहनी थी लेकिन उन्होंने नीचे कुछ भी नहीं पहना था। पूनम अपने घर से बाहर सिर्फ एक डेनिम शर्ट के साथ ऊंची एड़ी की सेंडिल और गुलाबी चश्मे में लगाए नजर आईं।

बॉलीवुड

उनके आस-पास से जो भी गुजर रहा था बस उन्हें ही देखता रह जा रहा था। पूनम पांडे का विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है। इससे पहले भी पूनम कई दफा विवादित फोटोशूट करा चुकी हैं।

बॉलीवुड

अगर बात उनकी फिल्मों की करें तो पूनम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में बिजी हैं। इस फिल्म में वह शक्ति कपूर के साथ नजर आएंगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending