Connect with us

मनोरंजन

देखिये इंस्टाग्राम पर ‘अंगूरी भाभी’ का बोल्ड अंदाज, हॉट तस्वीरें मचा रही धमाल

Published

on

टीवी सीरियल “भाभी जी घर पर है” की लीड एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी अपने देसी अंदाज के लिए पूरी जगह फेमस है। सीरियल में साड़ी और घाघरा पहने अपने लड्डू के लिये हमेशा सादगी में रहने वाली अंगूरी भाभी आजकल सोशल मीडिया पर बिल्कुल नये अवतार में दिखाई दे रहीं हैं।

पहले जहां भाभीजी घर पर हैं सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभा रहीं थीं। वहीं निर्माता के साथ हुई खटपट के बाद अंगूरी भाभी के रोल के लिये शुभांगी अत्रे को चुन लिया गया। सीरियल में “सही पकड़े हैं” डायलॉग लोगों की जुबान पर कुछ ऐसा चढ़ा कि शुभांगी को कुछ दिनों में जबरदस्त पहचान मिल गई।

Making memories💙

A post shared by Shubhangi R N Atre (@realshubhangiatre) on

बता दें, शुभांगी अत्रे के बारे में जो इन दिनों अपने शो से छुट्टिया लेकर थाईलैंड में घूम रही है। शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो डाली है जिसमें उन्होंने ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है।

शो में तिवारी जी की पत्नी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे आज कल बदली बदली नजर आ रही है जहां शो में अत्रे सादगी बरतने वाले कपड़ों में नजर आती है वहीं उनकी सोशल मीडिया पर आई फोटोज़ चौंकाने के लिए काफी है। इससे पहले शुभांगी अत्रे कई टीवी शो में अभिनय कर चुकी है।

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending