Connect with us

मनोरंजन

देखिये इंस्टाग्राम पर ‘अंगूरी भाभी’ का बोल्ड अंदाज, हॉट तस्वीरें मचा रही धमाल

Published

on

टीवी सीरियल “भाभी जी घर पर है” की लीड एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी अपने देसी अंदाज के लिए पूरी जगह फेमस है। सीरियल में साड़ी और घाघरा पहने अपने लड्डू के लिये हमेशा सादगी में रहने वाली अंगूरी भाभी आजकल सोशल मीडिया पर बिल्कुल नये अवतार में दिखाई दे रहीं हैं।

पहले जहां भाभीजी घर पर हैं सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभा रहीं थीं। वहीं निर्माता के साथ हुई खटपट के बाद अंगूरी भाभी के रोल के लिये शुभांगी अत्रे को चुन लिया गया। सीरियल में “सही पकड़े हैं” डायलॉग लोगों की जुबान पर कुछ ऐसा चढ़ा कि शुभांगी को कुछ दिनों में जबरदस्त पहचान मिल गई।

Making memories💙

A post shared by Shubhangi R N Atre (@realshubhangiatre) on

बता दें, शुभांगी अत्रे के बारे में जो इन दिनों अपने शो से छुट्टिया लेकर थाईलैंड में घूम रही है। शुभांगी अत्रे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो डाली है जिसमें उन्होंने ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है।

शो में तिवारी जी की पत्नी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे आज कल बदली बदली नजर आ रही है जहां शो में अत्रे सादगी बरतने वाले कपड़ों में नजर आती है वहीं उनकी सोशल मीडिया पर आई फोटोज़ चौंकाने के लिए काफी है। इससे पहले शुभांगी अत्रे कई टीवी शो में अभिनय कर चुकी है।

मनोरंजन

जब बान-की-मून ने मांगा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का ऑटोग्राफ…

Published

on

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के पूर्व महासचिव बान की-मून ने अनुपम खेर से उनकी आत्मकथा पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया।

भारतीय अभिनेता इससे रोमांचित हुए। अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बान की-मून को ऑटोग्राफ (हस्ताक्षर) देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 20.3 हजार लोग देख चुके हैं।

अनुपम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरा सबसे ज्यादा खुशी का पल, जब संयुक्त राष्ट्र के 8वें महासचिव बान की-मून ने मुझसे मेरी आत्मकथा पर मुझे साइन करने के लिए कहा। अंत में उनका हिंदी में मुझे धन्यवाद कहना मेरे लिए काफी रोमांचित करने वाला था। एशियाइनिट गाला में आकर अच्छा लगा। मुझे आमंत्रित करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।” दिग्गज अभिनेता की किताब का शीर्षक है, ‘लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोइंग्ली।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending