Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मिलिए फ़िल्म स्टार्स के रीयल लाइफ भाई बहन से जो ग्लैमर वर्ल्ड से रहते हैं दूर

Published

on

Loading

हर इंसान की जिंदगी में भाई बहन का रिश्ता बहुत ही खास होता है। फिर वो आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी। हर इंसान इन रिश्तों को खूब निभाते है। स्टार्स के साथ साथ उनके परिवार के बारे में जानने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता बनी रहती है। तो आइये हम बताते है कुछ बॉलीवुड सितारों के भाई बहन के बारे में जो फिल्मी चकाचौंध से काफी दूर रहते है।

प्रिंयका चोपड़ा – प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्दार्थ के काफी करीब है। सिद्दार्थ पुणे में एक पब चलाते है जिसका नाम है ‘द मगशॉट लाउंज’। फ़िलहाल सिद्दार्थ स्विटजरलैंड में रहते है।

शाहरुख खान – शाहनवाज़ बेलारुस, शाहरुख की बड़ी बहन हैं। यह शाहरुख के साथ उन के घर मन्नत में ही रहती हैं। दरअसल जब इन के माता पिता का देहांत हुआ तो यह काफी टेंशन में रहने लग पड़ी और जिस वजह से यह डिप्रेशन का शिकार हो गयी।  लेकिन शाहरुख ने उन्हें संभाल लिया और अब बह उन के साथ ही रहती हैं।

रणवीर सिंह – रणवीर सिंह और सोनम कपूर भाई बहन हैं लेकिन इन का रिश्ता दूर का है। रणवीर की बड़ी बहन रितिका फ़िल्मी माहौल से काफी दूर रहती है। लेकिन वो अक्सर अपने भाई रणवीर के साथ देखी जाती है। रणवीर भी अपनी बहन के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है।

अनुष्का शर्मा – कर्णेश शर्मा, अनुष्का शर्मा के भाई हैं लेकिन वो लोगों में इतने पॉपुलर नहीं हैं। लेकिन अनुष्का की तरह यह भी फिल्म लाइन से जुड़े हुए हैं। और फिल्म कंपनी क्लीन स्लेट चलाते हैं।

आलिया भट्ट – आलिया की बहन शाहीन को काफी कम लोग जानते है। वो ‘राज 3’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्मों में काम कर चुकी है। शाहीन बॉलीवुड पार्टीज में कम ही दिखाई देती है, पर वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

ऋतिक रोशन – सुनैना ऋतिक रोशन की बड़ी बहन हैं लेकिन इस समय बह अपने पति से अलग हो चुकी हैं और अब उन के साथ नहीं रहती। दरअसल अभी कुछ समय पहले तक सुनैना कैंसर से पीड़ित थी लेकिन अब इलाज करवाने के बाद ठीक हैं।

कंगना रनौत – कंगना की बड़ी बहन रंगोली कंगना की मैनेजर है। उनका सारा प्रोफेशनल वर्क और प्रोजेक्ट्स रंगोली ही हैंडल करती है। वो फ़िल्मी लाइमलाइट से काफी दूर रहती है। रंगोली की शादी हो चुकी है और उनको एक बच्चा भी है जो अक्सर कंगना के साथ देखा जाता है।

अक्षय कुमार – यह अक्षय कुमार की बड़ी बहन हैं और अक्षय इन के काफी करीब हैं। और इनकी शादी बिल्डर सुरेंद्र भाटिया से हुई है, लेकिन यह इन दोनो की पहली शादी नहीं है।  अलका के पहले पति से अलग होने के बाद इन्हे सुरेंद्र से प्यार हो गया था और जब अक्षय और ट्विंकल को इन दोनों के प्यार का पता चला तो इन्होंने इन दोनों की शादी करवा दी।

ऐश्वर्या राय – आदित्य राय ऐश्वर्या राय के भाई हैं। और इस समय मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के पद में है। इन्होंने साल 2009 में उन्होंने मिस इंडिया पेजेंट में फर्स्ट रनरअप रहीं श्रीमा राय से शादी की है।

सोनाक्षी सिन्हा – सोनाक्षी के एक नहीं बल्कि दो भाई हैं जिनके नाम लव और कुश हैं।  यह दोनों भी सोनाक्षी की तरह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। लव, ‘सदियां’ (2010) में काम कर चुके हैं।

अर्जुन कपूर – अंशुला कपूर अर्जुन कपूर की बहन हैं जो की गूगल में काम करती हैं। यह दोनों बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे हैं जो की इस समय इस दुनिया में नहीं हैं। अंशुला और अर्जुन एक दूसरे के काफी करीब हैं।

मनोरंजन

शिवसेना- शिंदे गुट में शामिल हो सकती हैं करिश्मा और करीना कपूर, चुनाव लड़ने की भी चर्चा!

Published

on

Loading

मुंबई। करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों बहनें एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब खबर है कि दोनों राजनीति में कदम रख सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, करीना-करिश्मा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल होकर चुनाव लड़ सकती हैं।

हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीँ एक्टर गोविंदा के भी शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने की चर्चा है। इतना ही नहीं पार्टी उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से लोकसभा का टिकट भी दे सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कपूर खानदान का राजनीति से पुराना नाता रहा है. करीना कपूर खान के पिता-ससुर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना कपूर और करिश्मा कपूर वाकई में राजनीति में कदम रखती हैं या ये सिर्फ अफवाह ही साबित होती हैं.

Continue Reading

Trending