Connect with us

खेल-कूद

टेस्ट क्रिकेट में अफगानिस्तान का पहला शिकार बना एक मशहूर खिलाड़ी

Published

on

अफगानिस्तान भारत पहला क्रिकेट टेस्ट मैच बेंगलुरू के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मैच बारिश की वजह से रुका हुआ था। पर दोबारा शुरू हो गया। पहले बल्लेबाजी कर भारत ने तीन विकेट गंवा कर 60 ओवर में 300 रन बना लिए हैं।

यह टेस्ट मैच अफगानिस्तान क्रिकेट इतिहास के लिए एक मील का पत्थर वाला टेस्ट मैच है। वजह साफ है अफगानिस्तान टेस्ट मैच खेलने वाला 12वां देश बन गया है। हाल ही में अफगानिस्तान और आयरलैंड को आईसीसी ने टेस्ट टीम का दर्जा दिया था।

अफगानिस्तान ने टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला विकेट किस खिलाड़ी का लिया तो थोड़ा सोचना में समय लगेगा। अफगानिस्तान ने इस पहले विकेट को लेकर भी एक इतिहास बना दिया है।

भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन अफगानिस्तान टेस्ट क्रिकेट के पहले शिकार (विकेट) बने। यह विकेट अफगानिस्तान के गेंदबाज यामिन अहमदजाई ने लिया। यामिन अहमदजाई की गेंद पर मोहम्मद नबी ने शिखर धवन को स्लिप में कैच आउट किया। इसके बाद तीनों खिलाड़ी यामिन अहमदजाई, मोहम्मद नबी और भारतीय ओपनर शिखर धवन अफगानिस्तान टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हो गए।

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (107) की शतकीय पारी खेली,जिसमें धवन ने अपनी पारी में 96 गेंदों का सामना कर 19 चौके और तीन छक्के लगाए।

खेल-कूद

छोटे मेहमान के साथ पापा हार्दिक ने साझा की क्यूट फोटो

Published

on

By

हार्दिक पंड्या के घर नन्हा मेहमान आया है। इसके बारे में उन्होंने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की थी।

 

हार्दिक ने अब एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिये दिखाई दे रहे हैं।

हार्दिक पंड्या ने शनिवार को फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- भगवान का आशीर्वाद…साथ ही उन्होंने नताशा स्टानकोविक के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है।

#hardikPandyab #Natasha #bollywood #cricket

 

Continue Reading

Trending