Connect with us

मनोरंजन

इन एक्टर्स के पास है बेशुमार दौलत, फिर भी यूज करते हैं सस्ती गाड़ियां

Published

on

आपने अपनी ज़िंदगी में कुछ ऐसे लोग को जरूर देखा होगा, जो अमीर तो बहुत होंगे लेकिन उनका रहन सहन बहुत सरल होगा। ऐसा नहीं है कि उनके पास रूपये की कमी है। दरअसल उनको दिखावे कि आदत नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताएंगे। जो बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में आते हैं, लेकिन फ़िर भी वो साधारण ज़िन्दगी जीने में विश्वास रखते हैं।

दरअसल, आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड के स्टार्स अपनी आलीशान ज़िन्दगी जीने के लिए जाने जातें हैं। बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो फ़िल्मों की शूटिंग के लिए अपने प्राइवेट जेट से जाते हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो सस्ती कार से ही चले जाते हैं। तो आइए जानते हैं वो कौन एक्टर हैं जो सस्ती कार यूज़ करते हैं।

जैकी श्रॉफ – जैकी श्रॉफ अपने ज़माने के सबसे पॉपुलर एक्टर रह चुकें हैं। इन्होंने अपने कैरियर में हर तरह की फ़िल्मों में काम किया है। जैकी श्रॉफ रियल ज़िन्दगी में एक साधारण ज़िन्दगी जीते हैं वो टोयोटा इनोवा की सवारी करना ज्यादा पसंद करते हैं।

नाना पाटेकर – नाना पाटेकर बॉलीवुड का वो नाम है जिसने अपनी एक्टिंग और आवाज़ से पूरे बॉलीवुड पर राज किया है। नाना पाटेकर महिंद्रा मेजर कार से चलना पसंद करते हैं ये कार इस ज़माने में कोई भी लेकर चलना पसन्द नही करता है।

जॉन अब्राहम – जॉन अब्राहम रियल में एक साधारण ज़िन्दगी जीतें हैं क्योंकि इनका मानना है कि ऐशो आराम ज़िन्दगी जीने में कोई मज़ा नही मज़ा तो एक साधारण ज़िन्दगी जीने में है। तभी तो जॉन अब्राहम मारुति की मॉडिफाइड जिप्सी में घूमना पसंद करते हैं।

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्म पानीपत, कमाई रही महज इतने करोड़

Published

on

मुंबई। अशुतोष गोवारिकर की बड़े बजट की फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो चुकी है। लगभग 100 करोड़ की बजट वाली फिल्म ने अब तक अपनी लागत की आधी की कमाई भी कमाई नहीं कर सकी है। अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है।

दूसरे रविवार को फिल्म ने 1.48 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 29.11 करोड़ हो गया है। बता दें कि आशुतोष की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म मोहनजोदारो भी बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी।

लगातार दो बड़े बजट की फिल्म फ्लॉप होना आशुतोष गोवारिकर के लिए किसी झटके से कम नहीं है। वहीं इसके साथ रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही।

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने आशुतोष गोवारिकर और संजय दत्त जैसे दिग्गजों को मात दे दी है। पति पत्नी और वो ने पहले वीकेंड में 35.92 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending