Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रेस 3 की हीरोइन ने दिया बेबाक बयान, नहीं करना चाहती सलमान….

Published

on

रेस 3

Loading

मुंबई। इन दिनों फिल्म ‘रेस 3’ की चर्चा हर ओर हो रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रिलीजे के पहले ही अपनी लागत वसूल कर चुकी है। फिल्म के कलाकार भी इस फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म में अहम किरदार निभा रही डेजी शाह का एक महत्वपूर्ण बयान सामने आया है।

रेस 3

डेजी शाह का कहना है कि वह एक्शन फिल्म के अपने सलाहकार और सह-कलाकार सलमान खान को निराश करना नहीं चाहती। डेजी ने फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरान बुधवार को संवाददाताओं से यह बात कही।

रेस 3

आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले डेजी शाह मशहूर कोरियोग्राफर को 10 साल तक एसिस्ट किया है। इसके सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म ‘जय हो’ में ब्रेक दिया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जीवन चुनौतियों से भरा है। आपको अपने जन्म से चुनौती का सामना करना पड़ता है।

रेस 3

उन्होंने कहा, मेरे लिए ‘जय हो’ में ब्रेक मिलना चुनौतिपूर्ण था और इसके बाद मेरी यात्रा काम और भाग्य पर निर्भर थी इसलिए मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता के आशीर्वाद ने यहां तक पहुंचाने में मदद की है और मैं खुशनसीब हूं कि सलमान खान ने मुझे एक स्तर तक पहुंचने में मदद की।

रेस 3

उन्होंने कहा, उसके बाद उस स्तर को आगे बढ़ाना मेरी कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है। सलमान खान को लाखों लोग प्यार करते हैं और अगर उन्हें मुझ पर विश्वास है तो मैं उन्हें निराश करना नहीं चाहती।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending