Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

Video: ‘Race-3’ देखने के बाद बेकाबू हो गईं साक्षी, मीडिया को देख धोनी ने बड़ी मुश्किल से किया काबू

Published

on

Loading

मुंबई। सलमान खान की जल्द आने वाली फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर यानी 15 जून को रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले मुंबई में इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई। जहां पर बॉलीवुड के बड़े स्टार और साथ ही इंडियन टीम के कैप्टन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी वाइफ साक्षी के साथ भी नजर आए। दोनों ने एक साथ मूवी देखी जिसके बाद दोनों एक साथ बाहर निकले और मीडिया के लिए फोटोज भी क्लिक करवाईं।

#msdhoni #sakshidhoni last nite for #race3

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

धोनी की पत्नी साक्षी जैसे ही बाहर निकली, उनके चेहरे पर एक अलग ही हँसी थी। जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। वो बेहद खुश लग रही थीं। ऐसा लग रहा था कि साक्षी को सलमान की फिल्म कुछ ज्यादा ही पसंद आई। स्क्रीनिंग में महेंद्र सिंह धोनी और वाइफ साक्षी के साथ ही सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी वाइफ सीमा के साथ फिल्म देखने पहुंचे।

#sohailkhan with son #yohankhan and @seemakhan76 at #race3 screening

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान सोहेल छोटे बेटे को गोद में लिए हुए थे। सलमान की पूरी फैमिली यहां मौजूद थी। इनके अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, रेमो डिसूजा, शाकिब सलीम, डेविड धवन, हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, रमेश तौरानी सहित अन्य सेलेब्स भी नजर आए। फिल्म ‘रेस 3’ के डायरेक्टर रेमो डिसूजा है और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी है।

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending