Connect with us

खेल-कूद

Video: ‘Race-3’ देखने के बाद बेकाबू हो गईं साक्षी, मीडिया को देख धोनी ने बड़ी मुश्किल से किया काबू

Published

on

मुंबई। सलमान खान की जल्द आने वाली फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर यानी 15 जून को रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले मुंबई में इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई। जहां पर बॉलीवुड के बड़े स्टार और साथ ही इंडियन टीम के कैप्टन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी वाइफ साक्षी के साथ भी नजर आए। दोनों ने एक साथ मूवी देखी जिसके बाद दोनों एक साथ बाहर निकले और मीडिया के लिए फोटोज भी क्लिक करवाईं।

#msdhoni #sakshidhoni last nite for #race3

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

धोनी की पत्नी साक्षी जैसे ही बाहर निकली, उनके चेहरे पर एक अलग ही हँसी थी। जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। वो बेहद खुश लग रही थीं। ऐसा लग रहा था कि साक्षी को सलमान की फिल्म कुछ ज्यादा ही पसंद आई। स्क्रीनिंग में महेंद्र सिंह धोनी और वाइफ साक्षी के साथ ही सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी वाइफ सीमा के साथ फिल्म देखने पहुंचे।

#sohailkhan with son #yohankhan and @seemakhan76 at #race3 screening

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान सोहेल छोटे बेटे को गोद में लिए हुए थे। सलमान की पूरी फैमिली यहां मौजूद थी। इनके अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, रेमो डिसूजा, शाकिब सलीम, डेविड धवन, हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, रमेश तौरानी सहित अन्य सेलेब्स भी नजर आए। फिल्म ‘रेस 3’ के डायरेक्टर रेमो डिसूजा है और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी है।

खेल-कूद

आत्मरक्षा के लिए बच्चे और महिलाएं जरूर सीखें कुंग फू: शिशिर

Published

on

लखनऊ। खेल से स्वस्थ और फिट रह सकते हैं। खेलों के प्रति बच्चों का रुझान कम होना अच्छे संकेत नहीं हैं। आज बच्चों का खेल मैदान से नाता कम होने का खामियाजा समाज को भुगतान पड़ रहा हैं। बच्चियों और महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं, ऐसी दशा में बच्चियों और महिलाओं को अपनी रक्षा स्वयं करने के लिए आत्म रक्षा की कला कुंग फू को सीखना चाहिए।

यह बातें सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के निदेशक शिशिर ने 13वीं राष्ट्रीय कुंग फू प्रतियोगिता के आज दूसरे दिन बालिकाओं की सांडा फाइट के उद्घाटन के मौके पर कही।

उन्होंने कहा कि छोटे छोटे बच्चों को कुंग फू खेल खेलते देख अपना बचपन याद आ गया। कुंग फू फेडरेशन ऑफ इंडिया का यह प्रयास काफी सराहनीय है। उन्होंने ने कहा कि इस आत्म रक्षा के खेल को हर स्तर से बढ़ावा दिया जाना चाहिए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending