Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बोल्ड अंदाज में पहुंची ये एक्ट्रेस, लोग लगे घेरने

Published

on

Loading

माह ए रमजान चल रहा है, यह माह मुस्लिम लोगों का सबसे पाक माह माना जाता है। ऐसे मौके पर पॉलीटीशियन बाबा सिद्दीकी ने रविवार शाम इफ्तार की एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई स्टार्स ने शिरकत की है। बॉलीवुड दुनिया की बात करें तो अनिल कपूर, कैटरीना कैफ, शिप्ला शेट्टी जैसी कलाकारों ने पार्टी में शिरकत की।

Last night at Baba Siddique's Iftar Party wearing outfit designed by @charmisdesign.

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut) on

वही टीवी दुनिया की बात करें तो मौनी रॉय, हिना खान जैसी बड़ी स्टार्स शामिल हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस सोनाली राउत भी वहां मौजूद थीं। जहां बाकी कलाकार साधारण और पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए वहीं सोनाली स्टाइलिश आउटफिट में पहुंची। पार्टी की दौरान की एक फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है। इफ्तार पार्टी में ऐसी ड्रेस पहन कर आने की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

इस समय जो सोनाली राउत ने ड्रेस पहनें थी वो कई लोगों को पसंद आई तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ”बेगैरत के ऊपर शर्म है, यह इफ्तार पार्टी है प्रॉम नाइट नहीं है।”

एक शख्स ने लिखा ”भले ही वो मुसलमानों के साथ रोजा नहीं रख रही हों, लेकिन उन्हें रमजान के इस मुबारक महीने का सम्मान करना चाहिए। मुझे नहीं पता कि अगर वो किसी और धर्म के त्योहार के दौरान ऐसी ड्रेस पहन कर जाएगीं तो उन्हें किस तरह से ट्रीट किया जाएगा।”

 

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending