Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

यह लड़का पहले सुपरस्टार बना, फिर वापस आकर बीटेक का पेपर दिया!

Published

on

कार्तिक आर्यन

Loading

मुंबई। फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं। हाल ही उनकी फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे।

कार्तिक आर्यन

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपए कमाए थे। आज हम आपको कार्तिक के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे जिसे जाकर आप चौंक जाएंगे।

कार्तिक आर्यन

आपको जानकर हैरानी होगी कि कार्तिक जब इंजिनियरिंग कर रहे थे तब उन्हें कॉलेज में ज्यादा लोग नहीं जानते थे। लेकिन पढ़ाई के दौरान ‘प्यार का पंचनामा’ करने के बाद उनकी किस्मत बदल गई।

कार्तिक आर्यन

फिल्म रिलीज होने के बाद जब कार्तिक एग्जाम देने के लिए कॉलेज पहुंचे तो वह फेमस हो चुके थे। और स्टूडेंट्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ लगाए थे।

कार्तिक ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा- ‘प्यार का पंचनामा के बाद जब मैं इसके सीक्वल की शूटिंग कर रहा था, आपको विश्वास नहीं होगा कि मैं अपना बीटेक का एग्जाम दे रहा था। मुझे याद है कि जब हम पेपर लिख रहे थे तब स्टूडेंट्स मेरे साथ तस्वीरें खींच रहे थे।’

उन्होंने बताया- ‘जब मेरी मम्मी को पता चला कि मैं एक्टिंग के लिए गंभीर हूं और उनकी जानकारी के बिना स्ट्रगल कर रहा हूं तो उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया। उस समय तक मैंने बहुत स्ट्रगल कर लिया था और मुझे प्यार का पंचनामा भी मिल गई थी।’

कार्तिक आर्यन

आपको बता दें कि कार्तिक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं जिसकी वजह से उनके पैरेंट्स के लिए उनके सपने को पूरा कर पाना मुश्किल था। लेकिन जब कार्तिक ने अपनी मम्मी को बताया कि उन्हें फिल्म मिल गई है तो वो रोने लगी थीं।

उन्होंने बताया- ‘मैं फोन पर रो रहा था। मुझे सुनकर वो भी रोने लगी थीं। ये मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल था। मैं इसे सबके साथ शेयर करना चाहता था।’ कार्तिक ने कहा कि मेरी बातों को सुनकर मम्मी ने कहा कि तुम इतने दिनों से स्ट्रगल कर रहे थे तो हमें बताया क्यों नहीं।

कार्तिक अपने सपने के बारे में बताने से डरते थे। उन्होंने कहा- ‘मैं छोटे शहर के मिडिल क्लास फैमिली से हूं। उनके लिए मेरा मुंबई जाकर फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने का सपना बहुत बड़ा था।

इस इंडस्ट्री में काम पाने का चांस 0.1% है इसलिए मैंने उन्हें नहीं बताया, लेकिन जब मैंने उन्हें बताया तो उन्होंने मेरा पूरा साथ दिया और कभी शिकायत नहीं की।’

कार्तिक को फिल्म मिलने के बाद भी उनकी मम्मी चाहती थीं कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करें। उन्होंने कहा- ‘आज मैं पढ़ा-लिखा अपनी मम्मी की वजह से ही हूं।’

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending