Connect with us

नेशनल

आलीशान बंगले को बनाया खण्डहर, तस्वीरों में देखिए अखिलेश की असलियत

Published

on

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बंगला विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी आवास खाली करने का आदेश दिया था। इस आदेश के बाद अखिलेश यादव ने भी बंगला खाली कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  जब राज्य संपत्ति विभाग को बंगले की चाभी मिली तो वहां पर सभी लोग उस आलीशान बंगले की हालत देखकर दंग रह गए।

बंगले को भव्य स्वरूप देने में सरकार का करोड़ों रुपया खर्च हो गया था। इसकी सजावट में करोड़ों रुपया खर्च किया गया था। इसमें सुख सुविधाओं का हर इंतजाम किया गया था, लेकिन इसे खाली करते वक्त बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है।

बंगले में तोडफ़ोड़ की खबरें मीडिया में आने के बाद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने सवाल किया कि सिर्फ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ही बंगला मीडिया के लिए क्यों खोला गया?

गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के बंगले मीडिया को क्यों नहीं दिखाए गए? उन्होंने आरोप लगाया कि यह सपा अध्यक्ष को बदनाम करने की साजिश है। राज्य संपत्ति विभाग बताए कि उन्हें सरकारी बंगले में कितना सामान आवंटित किया गया था।

बंगला छोडऩे से पहले एसी भी निकाला गया। इसके साथ ही स्वीमिंग पूल के हिस्सा भी पाटा हुआ मिला। इस पूल में विदेशी टाइल्स लगी थी। जिनको उखाडऩे के बाद पूल में मिट्टी भर दी गई है। इस बंगला में बाहर गेट से लेकर अंदर तक पूरा टूटा-फूटा था।

इसके जिम एरिया में सबसे ज्यादा टूटफूट हुई है। इसके साथ ही इनडोर गेम्स के एरिया में भी तोडफ़ोड़ देख गई। कहीं लोहे के एंगल निकले हुए थे, तो कहीं दीवार टूटी हुई थी। बंगले में जो सबसे ज्यादा सुरक्षित स्थान बचा है वो है मंदिर। संगमरमर के इस मंदिर को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया गया है।

नेशनल

Live: मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने लगाए हर-हर महादेव के नारे, कार्यकर्ताओं के लिए कही ये बड़ी बात

Published

on

वाराणसी। लोकसभा 2019 के चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंचे हैं।

पीएम मोदी सुबह करीब 9 बजकर 45 मिनट पर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर वायुसेना के विमान से पहुंचे, उनके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद हैं।

दर्शन के बाद पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि लोकसभा में पिछली बार से बड़ी जीत के बाद पीएम मोदी सबसे पहले अपनी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे थे।

मां का आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी आज वाराणसी के लोगों का शुक्रिया अदा करने पहुंचे हैं। मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने हर-हर महादेव के नारे लगाए।

पीएम मोदी ने इसी जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि पार्टी और कार्यकर्ता जो आदेश देते हैं मैं उन्हें पूरा करने का भरसक प्रयास करता हूं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending