Connect with us

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस को एक शख्स ने किया शादी के लिए प्रपोज, जवाब मिला लेट हो गए तुम

Published

on

बॉलीवुड में 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेसेज में शुमार रवीना टंडन की खूबसूरती की चर्चा तो बहुत हुई है। रवीना ने बॉलीवुड में काफी हिट फ़िल्में दी है। रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो उन सेलिब्रिटीज में से एक है जो देश में घट रहे मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। पिछले दिनों ऐसा ही कुछ हुआ जिसके बाद रवीना टंडन ने मजेदार जवाब दिया।

दरअसल, रवीना टंडन ने महाराष्ट्र सहित देश भर में जारी किसान आंदोलन के तरीके को लेकर कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ‘आंदोलनकारी किसानों को जेल में डालना चाहिए और उनकी जमानत भी नहीं होने देना चाहिए।’

अनवर अली नाम के एक शख्स ने रवीना के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘वुड यू मैरी विद मी?’ जहां रवीना के कई फॉलोवर्स ने शख्स की खराब ग्रामर पर व्यंग्स करने शुरू कर दिए वहीं रवीना ने लिखा कि ‘सॉरी यार, तुम पूछने में 13 साल लेट हो गए?’। बता दें कि रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की है।

एक जमाने में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं रवीना टंडन आखिरी बार फिल्म ‘मातृ’ में नजर आई थीं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। इसके चलते कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है।

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending