Connect with us

मनोरंजन

इस अभिनेत्री का नाम नहीं जानना चाहेंगे….

Published

on

इन फोटो को देखकर आप वाह—वाह कह उठेंगे। फिल्म ‘महानती’ में अभिनेत्री का अभिनय कर रही हैं। दलकेर सलमान इसमें मुख्य अभिनेता है। इस अभिनेत्री का नाम है कीर्ति सुरेश। फिल्म ‘महानती’ की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश।

‘सावित्री’ साउथ इंडस्ट्री की चर्चित मशहूर अभिनेत्री, डांसर प्लेबैक सिंगर थी। उनकी बायोपिक ‘महानती’ है। इसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। इस फिल्म में सावित्री का किरदार कीर्ति सुरेश अदा करेंगी। अलावा फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु, प्रकाश राज, मोहन बाबू और विजय देवराकोंडा भी नजर आएंगे।

कीर्ति सुरेश के बारे में अगर बात करें तो वो आधी तमिल और आधी मलाली हैं। पिता मलयालम सुरेश कुमार फिल्म निर्माता और मां तमिल अभिनेत्री मेनका हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र में राजीव अंकल के ‘पायलट्स’ (वर्ष 2000) में एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

कीर्ति सुरेश की मई माह मे महिलाओं के मुख्य पात्र वाली दो फिल्में – तेलुगू-तमिल में ‘महानती’ व हिंदी में ‘राजी’ रिलीज हुई है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू व अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

सोच में डूबी : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

चुप्पी : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

मुस्कुराहट : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू व अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

Continue Reading

Trending