Connect with us

मनोरंजन

इस अभिनेत्री का नाम नहीं जानना चाहेंगे….

Published

on

इन फोटो को देखकर आप वाह—वाह कह उठेंगे। फिल्म ‘महानती’ में अभिनेत्री का अभिनय कर रही हैं। दलकेर सलमान इसमें मुख्य अभिनेता है। इस अभिनेत्री का नाम है कीर्ति सुरेश। फिल्म ‘महानती’ की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश।

‘सावित्री’ साउथ इंडस्ट्री की चर्चित मशहूर अभिनेत्री, डांसर प्लेबैक सिंगर थी। उनकी बायोपिक ‘महानती’ है। इसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। इस फिल्म में सावित्री का किरदार कीर्ति सुरेश अदा करेंगी। अलावा फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु, प्रकाश राज, मोहन बाबू और विजय देवराकोंडा भी नजर आएंगे।

कीर्ति सुरेश के बारे में अगर बात करें तो वो आधी तमिल और आधी मलाली हैं। पिता मलयालम सुरेश कुमार फिल्म निर्माता और मां तमिल अभिनेत्री मेनका हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र में राजीव अंकल के ‘पायलट्स’ (वर्ष 2000) में एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

कीर्ति सुरेश की मई माह मे महिलाओं के मुख्य पात्र वाली दो फिल्में – तेलुगू-तमिल में ‘महानती’ व हिंदी में ‘राजी’ रिलीज हुई है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू व अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

सोच में डूबी : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

चुप्पी : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

मुस्कुराहट : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू व अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

मनोरंजन

बंपर कमाई के बाद सुपर 30 के लिए दूसरी बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वजह से फिल्म टिकट खिड़की पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 75.85 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बंपर कमाई के बाद फिल्म के लिए दूसरी खुशखबरी आई है।

बिहार और राजस्थान के बाद इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है।

बता दें कि सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। आनंद कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया था।

इसके बाद सीएम ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया। आपको बता दें कि यूपी में फिल्म टैक्स फ्री हो जाने के बाद टिकट के दाम कम हो गए हैं जिससे फिल्म के कलेक्शन को काफी फायदा होगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending