Connect with us

मनोरंजन

इस अभिनेत्री का नाम नहीं जानना चाहेंगे….

Published

on

इन फोटो को देखकर आप वाह—वाह कह उठेंगे। फिल्म ‘महानती’ में अभिनेत्री का अभिनय कर रही हैं। दलकेर सलमान इसमें मुख्य अभिनेता है। इस अभिनेत्री का नाम है कीर्ति सुरेश। फिल्म ‘महानती’ की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश।

‘सावित्री’ साउथ इंडस्ट्री की चर्चित मशहूर अभिनेत्री, डांसर प्लेबैक सिंगर थी। उनकी बायोपिक ‘महानती’ है। इसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। इस फिल्म में सावित्री का किरदार कीर्ति सुरेश अदा करेंगी। अलावा फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु, प्रकाश राज, मोहन बाबू और विजय देवराकोंडा भी नजर आएंगे।

कीर्ति सुरेश के बारे में अगर बात करें तो वो आधी तमिल और आधी मलाली हैं। पिता मलयालम सुरेश कुमार फिल्म निर्माता और मां तमिल अभिनेत्री मेनका हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र में राजीव अंकल के ‘पायलट्स’ (वर्ष 2000) में एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

कीर्ति सुरेश की मई माह मे महिलाओं के मुख्य पात्र वाली दो फिल्में – तेलुगू-तमिल में ‘महानती’ व हिंदी में ‘राजी’ रिलीज हुई है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू व अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

सोच में डूबी : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

चुप्पी : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

मुस्कुराहट : दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू व अभिनेत्री कीर्ति सुरेश

मनोरंजन

शूटिंग पर जा रही थी ये मशहूर एक्ट्रेस, 11वीं मंजिल से अचानक गिरा पत्थर, और फिर…..

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बच गईं। बुधवार को मौनी रॉय अपनी कार से निकली थी तभी अचानक पत्थर उनकी कार पर आ गिरा।

गनीमत यह रही कि मौनी को इस हादसे में चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर हैंडल से एक्सिडेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। हादसा जूहू सिग्नल पर के पास हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्थर गिरने से कार का सन-रूफ टूट गया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending